छोटी जरूर है पर पहाड़ों पर फॉच्यूनर को टक्कर देती है ये सस्ती कार, जानें क्या है इसकी खासियत
Advertisement
trendingNow12315068

छोटी जरूर है पर पहाड़ों पर फॉच्यूनर को टक्कर देती है ये सस्ती कार, जानें क्या है इसकी खासियत

 Alto K10 एक लोकप्रिय 4 सीटर कार है और भारतीय सड़कों पर आराम से रफ्तार भरती हुई देखी जा सकती है. ये ना सिर्फ सस्ती है बल्कि काफी अच्छा माइलेज भी देती है. 

छोटी जरूर है पर पहाड़ों पर फॉच्यूनर को टक्कर देती है ये सस्ती कार, जानें क्या है इसकी खासियत

Maruti Suzuki Alto K10 एक लोकप्रिय 4 सीटर कार है और भारतीय सड़कों पर आराम से रफ्तार भरती हुई देखी जा सकती है. ये ना सिर्फ सस्ती है बल्कि काफी अच्छा माइलेज भी देती है. इस हैचबैक कार को पसंद करने के पीछे एक नहीं बल्कि कई कारण हैं. अगर आप भी इस कार के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकते हैं कि ये आपके लिए कैसी रहने वाली है. 

फ्यूल एफीशिएंसी: Maruti Suzuki Alto K10 अपनी बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है. यह पेट्रोल इंजन के साथ 24.39 kmpl और CNG इंजन के साथ 32.17 kmpl का माइलेज देती है.

अफोर्डेबल: Alto K10 भारत में सबसे किफायती कारों में से एक है. इसकी शुरुआती कीमत ₹ 3.5 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

कॉम्पैक्ट साइज: Alto K10 की कॉम्पैक्ट size इसे शहरों में चलाने के लिए उपयुक्त बनाती है. इसे पार्क करना भी आसान है.

स्पेशियस इंटीरियर: ये कार हालांकि कॉम्पैक्ट है, लेकिन केबिन में चार लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है. इसमें 5 लोग भी फिट हो सकते हैं. इसमें 214 लीटर का बूट स्पेस भी है.

सेफ्टी फीचर्स: Alto K10 में डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), चाइल्ड लॉक, सीट बेल्ट वार्निंग और स्पीड अलर्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं.

फीचर्स: Alto K10 में स्टैंडर्ड तौर पर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो (फ्रंट), इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, एसी और हीटर जैसी खासियतें मिलती हैं. Alto K10 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती, माइलेज देने वाली और कॉम्पैक्ट कार की तलाश में हैं. देखने में ये कार काफी अट्रैक्टिव और ट्रेंडी नजर आती है और इसे ड्राइव करना भी आसान है जिसकी वजह से ग्राहक इसे खरीदना पसंद करते हैं.

Trending news