Swift के लिए मुसीबत बनी यह कार! कम कीमत में देती रईसों वाली फील, प्रीमियम हैं फीचर्स
Advertisement
trendingNow11581370

Swift के लिए मुसीबत बनी यह कार! कम कीमत में देती रईसों वाली फील, प्रीमियम हैं फीचर्स

Hyundai Cheapest Car: हुंडई भी देश में कई सस्ती कारों की बिक्री करती है. कंपनी की Grand i10 Nios एक पॉपुलर हैचबैक कार है. खास बात है कि यह कम कीमत में भी आपको काफी लग्जरी फीचर्स और आकर्षक डिजाइन ऑफर करती है.

Swift के लिए मुसीबत बनी यह कार! कम कीमत में देती रईसों वाली फील, प्रीमियम हैं फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios: मारुति सुजुकी देश की नंबर वन कंपनी बनी हुई है. मारुति को सबसे तगड़ी टक्कर हुंडई (Hyundai) दे रही है, जो इसके ठीक नीचे दूसरे पायदान पर है. हुंडई भी देश में कई सस्ती कारों की बिक्री करती है. कंपनी ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो के सबसे सस्ते मॉडल Grand i10 Nios का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है. यह देश की एक पॉपुलर हैचबैक कार है. खास बात है कि यह कम कीमत में भी आपको काफी लग्जरी फीचर्स और आकर्षक डिजाइन ऑफर करती है. 

Grand i10 Nios अपने प्राइस रेंज में Maruti की कई कारों से मुकाबला करती है, लेकिन इसकी सीधी टक्कर Maruti Suzuki Swift के साथ रहती है. जहां स्विफ्ट अभी भी कई साल पुराने डिजाइन के साथ आ रही है, वहीं ग्रैंड आई10 नए फीचर्स और लुक के साथ स्विफ्ट के लिए मुसीबत पैदा कर सकती है. 

Grand i10 Nios की कीमत
ग्रैंड आई10 निओस चार ट्रिम्स - Era, Manga, Sportz और Asta में उपलब्ध है. मैग्ना और स्पोर्ट्ज़ मॉडल सीएनजी किट के ऑप्शन के साथ भी आते हैं. कार की एक्स-शोरूम कीमत 5.68 लाख रुपये से 8.47 लाख रुपये के बीच है. इसका टॉप मॉडल उन सभी जरूरी फीचर्स के साथ आता है, जो आपको एक हैचबैक में चाहिए. फिलहाल कंपनी इस कार पर 13,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है.

क्या हैं फीचर्स
कार में कई शानदार फीचर्स हैं. इसमें Android Auto और Apple CarPlay के साथ 8-इंच इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, एक वायरलेस फोन चार्जर, रियर वेंट्स के साथ ऑटो एसी, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलाइट्स और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप दिए गए हैं. सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर शामिल हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news