फौलादी निकली Tata Nano, टक्कर लगने से i20 का हुआ ऐसा हाल, वीडियो देख लोग हैरान
Advertisement
trendingNow11645317

फौलादी निकली Tata Nano, टक्कर लगने से i20 का हुआ ऐसा हाल, वीडियो देख लोग हैरान

Tata Nano accident: हम टाटा नैनो का महिंद्रा थार और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों के साथ एक्सीडेंट पहले ही देख चुके हैं. अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें टाटा नैनो की हुंडई आई20 हैचबैक के साथ एक टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान गया. 

 

फौलादी निकली Tata Nano, टक्कर लगने से i20 का हुआ ऐसा हाल, वीडियो देख लोग हैरान

Tata nano build quality: टाटा मोटर्स की कारों को बिल्ड क्वालिटी के लिए काफी सराहना मिलती है. कंपनी की अधिकतर गाड़ियां सेफ्टी में 4 या 5 स्टार रेटिंग के साथ आती है. अक्सर ऐसी वीडियो और तस्वीर सामने आती रहती है जिसमें टाटा की बिल्ड क्वालिटी साबित होती है. कंपनी की सबसे सस्ती कार टाटा नैनो (Tata Nano) भी मजबूती के मामले में किसी से कम नहीं है. हम टाटा नैनो का महिंद्रा थार और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों के साथ एक्सीडेंट पहले ही देख चुके हैं. अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें टाटा नैनो की हुंडई आई20 हैचबैक के साथ एक टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान गया. 

इस वीडियो को प्रतीक सिंह नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. उन्हें एक्सीडेंट की तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर ने भेजी है. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना इंदौर-उज्जैन हाईवे पर हुई. वीडियो के मुताबिक, हुंडई i20 कार हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ रही थी. इसी दौरान टाटा नैनो से इस कार की टक्कर हो जाती है. टाटा नैनो अचानक से i20 चला रहे ड्राइवर के सामने आ गई और ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया. टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें दोनों ही गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है. 

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि Hyundai i20 का फ्रंट-एंड क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसमें ग्रिल, हेडलैंप, बोनट और रेडिएटर शामिल थे. हालांकि, केबिन और खंभे ठीक रहे. i20 नैनो के सी-पिलर से टकराई थी, जिससे नैनो के पिछले हिस्से और पहियों पर मेटल पैनल क्षतिग्रस्त हो गया था. हालांकि इसके अलावा टाटा नैनो ठीक नजर आ रही है. इतनी छोटी कार होते हुए भी टाटा नैनो के लिए भीषण टक्कर को झेलना सच में काबिले तारीफ है. Hyundai i20 और Tata Nano दोनों के यात्री सुरक्षित रहे और बिना किसी चोट के बच गए. 

यदि इस वीडियो में साझा की गई जानकारी सही है, तो हम मानते हैं कि इस मामल में टाटा नैनो चालक की गलती थी. हालांकि, तेज गति से कार चलाने के लिए Hyundai i20 ड्राइवर को भी दोषी ठहराया जा सकता है. यह ध्यान देने योग्य है कि दोनों कारों ने दुर्घटना के प्रभाव को अच्छी तरह झेलने में कामयाबी हासिल की. लेकिन i20 में ज्यादा नुकसान साफ देखा जा सकता है. 
 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news