गाड़ी खरीदनी है तो करें थोड़ा इंतजार, फेस्टिव सीजन में आ रहीं ये 10 धांसू कार
Advertisement

गाड़ी खरीदनी है तो करें थोड़ा इंतजार, फेस्टिव सीजन में आ रहीं ये 10 धांसू कार

अगर आप गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो कुछ समय इंतजार करिए, क्योंकि इस फेस्टिव सीजन कई नई गाड़ियां लॉन्च होने वाली हैं.

अक्टूबर में लॉन्च होंगी नई कारें

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन मतलब ऑटो सेक्टर में बूम. इस सीजन में ऑटो सेक्टर में जमकर बिक्री होती है. अक्टूबर से भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो जाएगा. ज्यादातर लोग फेस्टिव सीजन में गाड़ियों को खरीदना पसंद करते हैं. तो वहीं अपने खरीदारों की फरमाइश को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियों ने भी फेस्टिव सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. इस फेस्टिवल सीजन भारत में 10 से ज्यादा कारें और SUV लॉन्च होने वाली हैं, जो कि Tata Motors, MG Motors, Mahindra, Maruti Suzuki, Force Motors, Jeep, Skoda जैसी पॉपलुर कंपनियां लॉन्च करने वाली हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में…

  1. इस फेस्टिव सीजन लॉन्च होंगी नई कारें
  2. टाटा और मारुति जैसी कंपनियां लॉन्च करेंगी बजट कार
  3. बेहतर लुक और लेटेस्ट फीचर्स वालीं कारें होनी हैं लॉन्च

टाटा और मारुति पेश करेंगी गाड़ियां

टाटा कंपनी इस फेस्टिव सीजन में Micro SUV Tata Punch लॉन्च करने की तैयारी में है. साथ ही कंपनी अपनी कई पॉपुलर कारों के सीएनजी मॉडल भारत में पेश करने वाली हैं, जिनमें Tata Nexon CNG, Tata Altroz CNG, Tata Tiago CNG, Tata Tigor CNG जैसी हैचबैक, सिडैन और मिड साइज एसयूवी कारें शामिल हैं. टाटा के अलावा मारुति कंपनी भी आने वाले दिनों में Next Generation Maruti Celerio CNG लॉन्च करने वाली है, जिसमें बेहतर लुक और लेटेस्ट फीचर्स दिखेंगे. इसी के साथ कंपनी अपनी पुरानी और फेमस कारों के CNG मॉडल भी लॉन्च कर सकती है जिसमें Maruti Suzuki Swift, Maruti Dzire और Maruti Vitara Brezza का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें: मार्केट में धूम मचाने आ रहा Maruti Suzuki Wagon R का नया मॉडल, दिसंबर महीने में होगी लॉन्चिंग!

इन कारों का बेसब्री से है इंतजार

इस फेस्टिवल सीजन लोगों को कुछ कारों का बेसब्री से इंतजार है, Mahindra XUV700 और MG Astor जैसी SUV कारें हैं. MG ऐस्टर और XUV700 को भारत में अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा. इन दोनों एसयूवी कारों का लुक बेहद ही शानदार है और इसके साथ ही ये दोनों ही कारें लेटेस्ट और पावरफुल फीचर्स से लैस हैं. इसके अलावा अगले महीने भारत में New Force Gurkha लॉन्च होने वाली है, जो कि ऑफ रोडिंग के लिए बेहतरीन कार साबित होगी. इसी के साथ 2021 Jeep Compass Trailhawk और Mahindra Marazzo AMT जैसी एसयूवी भी लॉन्च होनी हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि इस फेस्टिवल सीजन लोगों को कारों के मामले में बेहतर विकल्प बढ़ेंगे.

LIVE TV

Trending news