जोरदार फीचर्स के साथ आने वाली है 2022 Kia Seltos फेसलिफ्ट, जल्द लॉन्च होगी SUV!
Advertisement
trendingNow11086342

जोरदार फीचर्स के साथ आने वाली है 2022 Kia Seltos फेसलिफ्ट, जल्द लॉन्च होगी SUV!

Kia Motor India जल्द ही अपनी पॉपुलर Seltos SUV का फेसलिफ्ट मॉडल लाने वाली है जिसे हाल में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है.

कंपनी SUV के साथ पैनरमिक सनरूफ दे सकती है

नई दिल्लीः किआ इंडिया ने भारतीय बाजार में सेल्टॉस के साथ एंट्री की थी जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. अब कंपनी बहुत जल्द इसका फेसलिफ्ट मॉडल पेश करने वाली है जिसके नए स्पाय फोटो हाल में इंटरनेट पर सामने आए हैं, जाता फोटोज में सामने आया है कि कंपनी SUV के साथ पैनरमिक सनरूफ दे सकती है. पिछले स्पाय फोटोज में कार के साथ नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स दिखाई दिए जो इसे ताजा लुक देते दिख रहे हैं. नए अलॉय व्हील्स के अलावा किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट के साथ बदले हुए एलईडी डीआरएल और अगली ग्रिल भी देखने को मिली है. कंपनी ने अब तक इसके लॉन्च पर कोई जानकारी नहीं दी है, हालांकि इंटरनेट पर सामने आई ये फोटोज साबित करती हैं कि बहुत जल्द ये फेसलिफ्ट SUV मार्केट में एंट्री करेगी.

  1. Kia Seltos का फेसलिफ्ट मॉडल
  2. भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है
  3. SUV को मिले जोरदार नए फीचर्स

360-डिग्री पार्किंग व्यू ग्रिल के टॉप पर

किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट के साथ मिली नए पैटर्न की ग्रिल नजदीक से देखने पर बदली हुई नजर आ रही है. यहां 360-डिग्री पार्किंग व्यू ग्रिल के टॉप पर लगाया गया है जो पहली बार देखते ही पकड़ में आ जाता है. हेडलैंप सेटअप को स्प्लिट डिजाइन दी गई है और अनुमान है कि इसके साथ बंपर्स भी दूसरी डिजाइन के मिलने वाले हैं. कंपनी नई SUV के साथ वैसे ही बदलाव देने वाली है जैसे किआ कारों को अमूमन दिए जाते हैं.

10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम

सेल्टॉस फेसलिफ्ट के अगले और पिछले हिस्से में बाहरी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं, इनमें दूसरी किस्म के एलईडी टेललाइट्स और बदला हुआ बंपर शामिल हैं. इंटीरियर की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है, हालांकि किआ इंडिया नई SUV को 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कई सारे फीचर्स दे सकती है जिनमें से ज्यादातर मौजूदा सेल्टॉस से लिए जाएंगे. कार के साथ इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ और 360-डिग्री कैमरा दोबारा मिलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें : नए फीचर्स, तेवर-कलेवर में आएगी 2022 Mahindra Scorpio, पुरानी वाली को जाएंगे भूल

एक्सशोरूम कीमत 9.95 लाख रुपये

बतौर फेसलिफ्ट मॉडल इस SUV के साथ इंजन विकप्ल मौजूदा सेल्टॉस वाले ही हो सकते हैं. इनमें 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.5-लीटर डीजल और 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल हैं. कंपनी ने इन इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल, ऑटोमैटिक और सीवीटी के साथ डीसीटी गियरबॉक्स के विकल्प दिए हैं. इस कार की मौजूदा शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.95 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 18.10 लाख रुपये तक जाती है.

Trending news