Kia Sonet का लॉन्च हुआ एनिवर्सरी एडिशन, जानें कीमत और खास फीचर्स
Advertisement

Kia Sonet का लॉन्च हुआ एनिवर्सरी एडिशन, जानें कीमत और खास फीचर्स

किआ सोनेट (KIA Sonet) का पहला एनिवर्सरी एडिशन चार पावरट्रेन ऑप्शन में उपलब्ध है. इनमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया गया है.

किआ ने लॉन्च किया Sonet का एनिवर्सरी एडिशन

नई दिल्ली: किआ (Kia) इंडिया ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी सॉनेट की पहली एनिवर्सरी पर एक खास एडिशन पेश किया है. इसकी कीमत 10.79 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी ने बताया कि किआ सोनेट (KIA Sonet) का पहला एनिवर्सरी एडिशन चार पावरट्रेन ऑप्शन में उपलब्ध है. इनमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया गया है.

  1. किआ ने लॉन्च किया Sonet का एनिवर्सरी एडिशन
  2. 10.79 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगी ये SUV
  3. 3 इंजन ऑप्शन्स और 4 कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगी ये SUV

तीन इंजन विकल्पों में उपलब्ध

KIA Sonet Anniversary Edition तीन इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है. पहला 998cc G1.0 T-GDi पेट्रोल इंजन, दूसरा, 1493cc 1.5 L CRDi VGT डीजल इंजन और तीसरा, 1493cc 1.5 L CRDi WGT डीजल इंजन है. यह BS VI वेरिएंट एसयूवी है. 

सॉनेट की खास बातें

KIA Sonet के इस Anniversary Edition में 45 लीटर फ्यूल टैंक कैपिसिटी है. जिसमें कि 5 लोगों के बैठने की जगह है. इसके अलावा कार में Front - Disc, Rear - Drum ब्रेक हैं. इसे एनिवर्सरी एडिशन कार को चार कलर- Aurora Black Pearl, Gravity Grey, Steel Silver और Glacier White Pearl ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है. न्यू एनिवर्सरी एडीशन किआ सॉनेट एक स्पेशल टाइगर-नोज ग्रिल के साथ उपलब्ध है. इसमें हॉट-स्टैम्पड, टेंजरीन एक्सेंट है साथ ही कार बोल्डर और बुच अपील के लिए ऑरोच साइड स्किड प्लेट्स के साथ भी आती है. किआ ने सॉनेट का न्यू AE चार अलग-अलग पावरट्रेन ऑप्शन और मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों की चॉइस के साथ लॉन्च किया है. 

न्यू AE किआ (Kia) सॉनेट की मेन हाइलाइट्स

इस कॉम्पैक्ट SUV में ऑरोच्स फ्रंट, रियर और साइड स्किड प्लेट्स हैं और टाइगर नोज ग्रिल पर टेंजेरीन का एक्सेंट है. इसके अलावा खास एडिशन में टेंजरीन सेंटर व्हील कैप्स है और कार पर एनिवर्सरी एडीशन का बैज भी मौजूद है. इसके इंटीरियर में ब्लैक और बेज ड्यूल-टोन थीम का इस्तेमाल किया गया है.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 2 घंटे में फुल चार्ज होकर चलेगी 1200 KM, 3 सेकंड में हवा हो जाएगी ये इलेक्ट्रिक कार!

सोनेट ने ही भारत में चमकाई किआ की किस्मत 

किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (MD & CEO) ताए-जिन पार्क ने कहा कि सोनेट हमारे सफल प्रोडक्ट्स में एक है, जिसने भारत में किआ की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. सीईओ का कहना था कि एक साल से भी कम समय में एक लाख से ज्यादा यूनिट की बिक्री के साथ,सोनेट ने पहले ही खुद को भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी में शामिल कर लिया है. इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए हम सॉनेट के एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं.

किआ सॉनेट एनिवर्सरी एडीशन में नया क्या है?

2020 से कंपनी ने सेल्टोस का एनिवर्सरी एडिशन भी निकाला था. उसी तरह सॉनेट के फर्स्ट एनिवर्सरी एडिशन मॉडल के अपडेट केवल कॉस्मेटिक नेचर के हैं. इस एनिवर्सरी एडिशन में सबसे खास अपडेट है फ्रंट और रियर बंपर पर बीफियर दिखने वाली स्किड प्लेट्स और साइड में नई स्किड प्लेट्स. ये आगे बंपर पर दरवाजों और सेंटर व्हील कैप के साथ टेंजेरीन एक्सेंट द्वारा कॉम्पलीमेंटरी हैं. सॉनेट एनिवर्सरी एडिशन में ज्यादा ऑरेंज एक्सेंट के साथ एक रिवाइज्ड ग्रिल और एक एनीवर्सरी एडिशन प्रतीक भी मिलता है.

LIVE TV

Trending news