Scorpio-N खरीदने की प्लानिंग तो 2023 में लेना यह वाला मॉडल, नहीं तो पड़ेगा पछताना!
Advertisement
trendingNow11493581

Scorpio-N खरीदने की प्लानिंग तो 2023 में लेना यह वाला मॉडल, नहीं तो पड़ेगा पछताना!

Scorpio-N Best Variants: अगर आप भी साल 2023 में इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम बताने वाले हैं कि कौन सा वेरिएंट आपके लिए वैल्यू फॉर मनी रहेगा. यानी ऐसा वेरिएंट जिसमें आपको कम कीमत देने पर भी जानदार फीचर्स मिल जाए. 

Scorpio-N खरीदने की प्लानिंग तो 2023 में लेना यह वाला मॉडल, नहीं तो पड़ेगा पछताना!

Mahindra Scorpio-N Variants Comparison: महिंद्रा स्कार्पियो एन (Mahindra Scorpio N) इस साल की सबसे पॉपुलर गाड़ियों में से एक रही है. बुकिंग शुरू होने के करीब आधे घंटे के भीतर ही इसे एक लाख से ज्यादा बुकिंग मिल गई. अब हाल यह है कि इस SUV पर 2 साल की वेटिंग चल रही है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि यह वेटिंग पीरियड जल्द ही कम हो जाएगा. इसकी कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 23.90 लाख रुपये तक जाती है. अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सबसे बड़ा सवाल यह होगा कि इस एसयूवी का कौन-सा वेरिएंट लिया जाए. 

महिंद्रा स्कार्पियो एन अलग-अलग इंजन और गियर बॉक्स ऑप्शन के आधार पर करीब 25 वेरिएंट्स में आती है. इसका बेस मॉडल Z2 और टॉप मॉडल Z8L है. इसमें पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ मैनुअल व ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प दिए गए हैं. अगर आप भी साल 2023 में इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम बताने वाले हैं कि कौन सा वेरिएंट आपके लिए वैल्यू फॉर मनी रहेगा. यानी ऐसा वेरिएंट जिसमें आपको कम कीमत देने पर भी जानदार फीचर्स मिल जाए. 

यह वेरिएंट रहेगा बेस्ट
मोटे तौर पर यह एसयूवी चार ट्रिम्स- Z2, Z4, Z6 और Z8 में आती है. हर कोई कन्फ्यूज हो रहा है कि उन्हें कौन सा वेरिएंट खरीदना चाहिए. लेकिन हम आपको जो मॉडल बता रहे हैं वह आपके लिए वैल्यू-फॉर-मनी रह सकता है. इस मॉडल का नाम Z4 है. इस वेरिएंट की कीमत पेट्रोल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स में 13.49 लाख रुपये है. यह दिल्ली में ऑन रोड आपको करीब 16 लाख का मिल जाएगा. आप चाहें तो थोड़ा बजट बढ़ाकर इसमें डीजल इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प भी चुन सकते हो. 

इस वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स
8.0 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन
Android Auto और Apple CarPlay
क्रूज कंट्रोल
दूसरी पंक्ति में एसी वेंट
फेब्रिक अपहॉल्स्ट्री
ESC
हिल होल्ड कंट्रोल
हिल डिसेंट कंट्रोल
कूल्ड ग्लव-बॉक्स 
इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM
लम्बर सपोर्ट के साथ हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट
रियर वाइपर, वॉशर 
ब्लैक रूफ रेल
रियर स्पॉइलर
व्हील कवर के साथ स्टील व्हील

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news