XUV300 से कैसे अलग होगी Mahindra XUV 3XO? मिलेंगे कई बदलाव
Advertisement
trendingNow12200767

XUV300 से कैसे अलग होगी Mahindra XUV 3XO? मिलेंगे कई बदलाव

Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा ने हाल ही में नई XUV 3XO की टीजर जारी किया है. इसके साथ ही, एसयूवी के लॉन्च का भी ऐलान कर दिया गया है. आने वाली 29 अप्रैल को महिंद्रा अपनी नई XUV 3XO को लॉन्च करने वाली है.

XUV300 से कैसे अलग होगी Mahindra XUV 3XO? मिलेंगे कई बदलाव

Mahindra XUV 3XO Vs XUV300: महिंद्रा ने हाल ही में नई XUV 3XO की टीजर जारी किया है. इसके साथ ही, एसयूवी के लॉन्च का भी ऐलान कर दिया गया है. आने वाली 29 अप्रैल को महिंद्रा अपनी नई XUV 3XO को लॉन्च करने वाली है. यह मौजूदा XUV300 का अपडेटेड वर्जन होगा. लेकिन, XUV300 के मुकाबले यह बाहर और अंदर, दोनों जगह कई कॉस्मेटिक बदलावों के साथ आएगी. आइए, जानते हैं कि नई XUV 3XO में क्या नया होगा.

पैनोरमिक सनरूफ

आधिकारिक टीजर के मुताबिक, XUV 3XO में सेगमेंट-फर्स्ट डुअल-पेन पैनोरमिक सनरूफ होगी. XUV300 में भी सनरूफ दिया गया है, लेकिन वह सिंगल-पेन यूनिट है. इस तरह XUV 3XO इस सेगमेंट की पहली SUV होगी, जिसमें डुअल-पेन पैनोरमिक सनरूफ फीचर मिलेगा.

बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 

XUV 3XO में वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की उम्मीद है. इसमें वॉयस कमांड और कनेक्टेड कार तकनीक भी मिल सकती है. यह टचस्क्रीन यूनिट ऑल-इलेक्ट्रिक महिंद्रा XUV400 से ली जाएगी. ​​XUV300 में स्टैंडर्ड तौर पर 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

XUV300 के मौजूदा मॉडल में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो काफी पुराना लगता है. हालांकि, XUV 3XO के साथ चीजें काफी हद तक बदल जाएंगी क्योंकि इसमें इंटीग्रेटेड नेविगेशन सिस्टम के साथ 10.25-इंच ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आ सकता है. यह भी Mahindra XUV400 से लिया जा सकता है.

वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स

XUV 3XO को प्रीमियम ऑफरिंग के रूप में पेश करने के लिए वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स के साथ लाया जा सकता है. यह फीचर एसयूवी के टॉप-एंड वेरिएंट में हो सकता है. XUV300 में वेंटिलेटेड सीट्स नहीं हैं लेकिन इस सेगमेंट की कई अन्य SUVs, जैसे- Kia Sonet और Hyundai Venue इस फीचर के साथ आती हैं.

वायरलेस फोन चार्जिंग

महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ में वायरलेस फोन चार्जिंग फीचर भी मिल सकता है, जो एक्सयूवी300 में नहीं आता है. यह फीचर लेटेस्ट XUV400 EV में आता है.

Trending news