Maruti Suzuki कार खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, कंपनी इन कारों पर दे रही धांसू ऑफर्स
Advertisement
trendingNow11089371

Maruti Suzuki कार खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, कंपनी इन कारों पर दे रही धांसू ऑफर्स

Maruti Suzuki ने फरवरी 2022 में ग्राहकों के लिए अपनी सभी Arena कारों पर तगड़े डिस्काउंट उपलब्ध कराए हैं. बता दें कि इन ऑफर्स में Nexa की कारों को शामिल नहीं किया गया है.

नकद छूट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दिए जा रहे हैं

नई दिल्लीः मारुति सुजुकी की दिसंबर 2021 और जनवरी 2022 की बिक्री भले ही काफी कम रही हो, लेकिन अब भी कंपनी बिक्री के मामले में भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता है. इस बिक्री में दोबारा वापसी करने के लिए कंपनी ने अपनी अरेना लाइन-अप की भी कारों पर दमदार ऑफर्स दिए हैं जो फरवरी 2022 के लिए हैं. कंपनी ने सभी कारों पर 36,000 रुपये तक के ऑफर्स ग्राहकों को दिए हैं. ग्राहकों को ऑल्टो, एस-प्रेसो, सेलेरियो, स्विफ्ट, डिजायर, वैगन आर और विटारा ब्रेजा पर नकद छूट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दिए जा रहे हैं.

  1. सभी Arena कारों पर मिले ऑफर्स
  2. फरवरी 2022 में मिला डिस्काउंट
  3. Nexa की कारें इस दायरे से बाहर

मॉरुति सुजुकी ऑल्टो

बाजार में करीब 20 साल से मौजूद इस कार पर कंपनी ने कुल 36,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया है. हालांकि कंपनी ने इस कार के सीएनजी वेरिएंट पर कोई फायदा नहीं दिया है.

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो

एस-प्रेसो पर भी कुल 36,000 रुपये तक लाभ ग्राहकों को मिल रहा है और इस कार के सीएनजी वेरिएंट पर भी कोई डिस्काउंट कंपनी ने उपलब्ध नहीं कराया है.

मारुति सुजुकी वैगन आर

बीते कुछ समय से ऑल्टो के पछाड़ कंपनी की बेस्ट सेलर बनी हुई वैगन आर पर कुल 31,000 रुपये तक लाभ दिया जा रहा है जो 1.2-लीटर वेरिएंट पर मिला है. कार के 1.0-लीटर मॉडल पर 26,000 रुपये तक लाभ मिला है. सीएनजी वेरिएंट पर कोई फायदा नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें : TATA की सभी कारों पर मिल रहा छप्पर फाड़ डिस्काउंट, लूटने का मौका है तो लूट लो

मारुति सुजुकी स्विफ्ट

मारुति स्विफ्ट पर कुल 27,000 रुपये तक लाभ मिल रहा है जिसमें कार का एलएक्सआई वेरिएंट पर ये डिस्काउंट घटकर 17,000 रुपये तक हो गया है. इसमें नकद लाभ, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं.

मारुति सुजुकी डिजायर

मारुति सुजुकी ने अपनी कॉम्पैक्ट सेडान डिजायर पर भी स्विफ्ट जितना यानी 27,000 रुपये तक लाभ दिया है. इसमें नकद लाभ, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं.

मारुति सुजुकी ईको

कंपनी ने इस पैसा वसूल कार पर 24,000 रुपये तक लाभ दिया है. ये कार 5 और 7-सीटर व्यवस्था में आती है और कीमत के हिसाब से ये बहुत काबिल है. कंपनी ने ईको के सीएनजी वेरिएंट पर कोई ऑफर नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें : Swift से लेकर Dzire और Punch से Venue तक, इसी साल लॉन्च होने वाली हैं ये CNG कारें!

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा

मारुति सुजुकी की ये कॉम्पैक्ट एसयूवी ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है और कंपनी ने फरवरी 2022 में इसपर कुल 22,000 रुपये तक लाभ दिए हैं. बता दें कि कंपनी बहुत जल्द विटारा ब्रेजा का सीएनजी मॉडल लॉन्च कर सकती है.

मारुति सुजुकी सेलेरियो

सेलेरियो हैचबैक पर कंपनी ने कुल 16,000 रुपये तक लाभ इस महीने के में दिए हैं. अच्छी बात ये है कि कंपनी ने हालिया लॉन्च नई जनरेशन सेलेरियो पर भी ये ऑफर्स मुहैया कराए हैं.

Trending news