Tata एसयूवी से टकरा गई Mercedes कार, चौंका देगी इस गाड़ी की Build Quality, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11399277

Tata एसयूवी से टकरा गई Mercedes कार, चौंका देगी इस गाड़ी की Build Quality, देखें वीडियो

Car Accident Video: टाटा की गाड़ियों को उनकी मजबूती के लिए जाना जाता है. वहीं मर्सिडिज की गाड़ियां भी सेफ्टी फीचर्स की एक लंबी लिस्ट के साथ आती हैं. हाल ही में Tata Safari और Mercedes-Benz M-Class गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई. 

Tata एसयूवी से टकरा गई Mercedes कार, चौंका देगी इस गाड़ी की Build Quality, देखें वीडियो

Tata safari and mercedes accident: भारत में रोड एक्सीडेंट की घटनाएं आम हैं. दो वाहनों की आपस में टक्कर कई बार जानलेवा साबित होती है, तो कई बार बस गाड़ियों के नुकसान तक ही सीमित रह जाती है. हालांकि कुछ एक्सीडेंट ऐसे होते हैं, जिनसे हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है. टाटा की गाड़ियों को उनकी मजबूती के लिए जाना जाता है. वहीं मर्सिडिज की गाड़ियां भी सेफ्टी फीचर्स की एक लंबी लिस्ट के साथ आती हैं. अगर इन दोनों कंपनियों की कारों की टक्कर हो जाए तो क्या होगा. हाल ही में Tata Safari और Mercedes-Benz M-Class गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई. 

घटना तमिलनाडु के एक हाईवे पर हुई थी, जिसका वीडियो भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, टाटा सफारी एसयूवी करीब 80kmph की रफ्तार से चल रही थी. तभी कई गाड़ियों को यू-टर्न लेता देख ड्राइवर ने गाड़ी अचानक धीमी कर दी. ऐसे में पीछे से आ रही मर्सिडीज-बेंज एम-क्लास ने टाटा सफारी को पीछे से टक्कर मार दी. 

 

चौंका देगी इस गाड़ी की Build Quality
तस्वीरें देखकर पता लगता है कि नुकसान दोनों गाड़ियों में हुआ है. जहां टाटा सफारी का टेलगेट डैमेज हुआ है, साथ ही रियर बंपर भी बाहर निकल आया. वहीं, Mercedes-Benz में भी बोनट और हेडलैम्प के पास भारी क्षति हुई है. एक्सीडेंट के दौरान दोनों वाहनों में सवार सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दोनों गाड़ियों की कीमत में कई लाख का अंतर है. ऐसे में टाटा सफारी की मजबूती सच में हैरान करने वाली है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news