नई Mahindra Scorpio Classic के लॉन्च से पहले देखें इसका वीडियो, इतनी सस्ती होगी SUV
Advertisement

नई Mahindra Scorpio Classic के लॉन्च से पहले देखें इसका वीडियो, इतनी सस्ती होगी SUV

Mahindra Scorpio Classic: नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को 12 अगस्त को पेश किया जा रहा है. हालांकि लॉन्च करने से पहले ही इसका एक वीडियो लीक हो गया है. इसमें एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर को साफ देखा जा सकता है.

(Photo Credit: Youtube)

Mahindra Scorpio Classic Price: महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई एसयूवी Scorpio-N को लॉन्च किया है. इसकी शुरुआती कीमत 12 लाख रुपये रखी गई है. महिंद्रा यहीं नहीं रुकने वाली. कंपनी अब पुरानी Scorpio को भी नए अवतार में लाने जा रही है. इसे Scorpio Classic नाम दिया जाएगा. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को 12 अगस्त को पेश किया जा रहा है. हालांकि लॉन्च करने से पहले ही इसका एक वीडियो लीक हो गया है. इसमें एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर को साफ देखा जा सकता है. इसके अलावा, एसयूवी की कीमत भी सामने आ गई है. 

ऐसा होगा एसयूवी का लुक
यूट्यूब चैनल Yash9w ने इस गाड़ी का एक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में एसयूवी का बेस वेरिएंट दिखाया गया है. कार के लुक को अपडेट किया जाएगा और कुछ नए फीचर्स जोड़े जाएंगे. हालांकि काफी हद तक स्कॉर्पियो क्लासिक काफी पहले वाले मॉडल की तरह ही होगी. इसका फ्रंट लुक नई स्कॉर्पियो एन की याद दिला सकता है. इसमें स्लेटेड ग्रिल और नया महिंद्रा लोगो है. एयर डैम और फ्रंट बंपर को भी अपडेट किया गया है. एसयूवी को अलॉय व्हील्स भी नए दिए गए हैं. इसके अलावा प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, रूफ रेल्स, वर्टिकली LED टेललैंप्स और फ्लैट टेलगेट दिया जाएगा. 

स्कॉर्पियो क्लासिक का इंजन
मौजूदा मॉडल की तरह ही स्कॉर्पियो क्लासिक में 2.2 लीटर का डीजल इंजन होगा. यह दो तरह से उपलब्ध होगा. बेस-स्पेक वेरिएंट में 120 hp की मैक्सिमम पावर और 280 Nm का पीक टॉर्क होगा, जबकि टॉप वेरिएंट 140 एचपी और 319 एनएम जेनरेट करेगा. स्कॉर्पियो क्लासिक को सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा.

स्कॉर्पियो क्लासिक की संभावित कीमत
वर्तमान मॉडल 5 ट्रिम्स में आता है, जबकि नई स्कॉर्पियो क्लासिक को सिर्फ दो ट्रिम्स में लाई जा सकती है. इसमें बेस-स्पेक S ट्रिम और टॉप-स्पेक S11 ट्रिम होगा. जहां बेस वेरिएंट खास तौर पर कमर्शियल यूज को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, वहीं टॉप वेरिएंट निजी खरीदारों के लिए खास रहेगा. स्कॉर्पियो क्लासिक 7-सीट और 9-सीट वर्जन में उपलब्ध होगी. 9-सीट वर्जन में मौजूदा मॉडल की तरह पीछे की तरफ साइड फेसिंग सीट्स होंगी. नई स्कॉर्पियो क्लासिक के बेस वेरिएंट की कीमत 10 लाख रुपये से कम होने की संभावना है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news