OLA CEO के ट्वीट पर टूट पड़े नाराज ग्राहक, बोले- स्कूटर चलाते लगता है डर, पहले सर्विस सुधारो
Advertisement

OLA CEO के ट्वीट पर टूट पड़े नाराज ग्राहक, बोले- स्कूटर चलाते लगता है डर, पहले सर्विस सुधारो

Ola electric scooter: ओला कंपनी 9 फरवरी को भी एक बड़ा ऐलान करने जा रही है. सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट के जरिए 9 फरवरी के लिए तैयार रहने के कहा है. हालांकि उनके ट्वीट पर लोगों में उत्साह दिखने की जगह, नाराजगी नजर आई है.

OLA CEO के ट्वीट पर टूट पड़े नाराज ग्राहक, बोले- स्कूटर चलाते लगता है डर, पहले सर्विस सुधारो

OLA CEO Bhavish Aggarwal: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तेज होती डिमांड के चलते कई नई कंपनियों ने एंट्री ली है. इनमें से एक ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) भी है, जिसे भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत किए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ और यह देश की सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचने वाली कंपनी बन चुकी है. कंपनी ने अकेले दिसंबर महीने में 25 हजार स्कूटर्स बेचे थे. भारत में ओला के S1, S1 Pro और S1 Air जैसे स्कूटर्स हैं. इसके साथ ही कंपनी 9 फरवरी को भी एक बड़ा ऐलान करने जा रही है. 

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने एक ट्वीट के जरिए 9 फरवरी के लिए तैयार रहने के कहा है. हालांकि उनके ट्वीट पर लोगों में उत्साह दिखने की जगह, नाराजगी नजर आई है. भाविश अग्रवाल के ट्वीट करते हुए नाराज ग्राहक अपनी समस्या लेकर टूट पड़े. कोई ग्राहक डिलिवरी में देरी होने से परेशान है, तो किसी को समय पर सर्विस न मिलने का गुस्सा है. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि कोई नया प्रोडक्ट लाने से पहले अपनी सर्विस में सुधार कर लें. 

सरन चावला (@Saran_Chawla) नाम के यूजर ने लिखा, "शुक्रवार की शाम से स्कूटर स्टार्ट नहीं हो रहा है और आज रविवार की शाम है, फिर भी कोई स्कूटर ठीक करने नहीं आया, मैं आपसे एक बात ईमानदारी से पूछना चाहता हूं, एक सामान पर 1.5 लाख खर्च करने के बाद आप क्या करेंगे जब सामान खरीदने के 45 के भीतर ही काम करना बंद कर देता है."

रितेश (@BabaRitesh) ने कहा, "महोदय, कृपया इन विज्ञापनों को करने के बजाय डिलिवरी और सर्विस पर ध्यान दें. 1 महीना हो गया और डिलीवरी नहीं हुई. या तो डिलिवर करें या पैसे वापस करें."
fallback

अतुल (@Atul54379421) ने कहा, "11 महीने के इस्तेमाल के बाद मुझे यह कहते हुए खेद है कि S1 प्रो आपका डिज़ाइन और क्वालिटी घटिया है. अब तक 11 महीने में 15 से ज्यादा शिकायतें दर्ज की, इस हफ्ते ठीक कराया है. अब हैंडल लॉक नहीं हो रहा है और रेयर व्हील से वाइब्रेशन हो रहा है. भूलना नहीं चाहिए, ब्रेक पैड को बदलने के लिए 750 रुपये भी दिए थे."

वहीं, सोमकित ओसवाल (@SAMKITOSWAL2) बोले, "सही सर्विस तो दीजिए. यहां हमें डर लगतरा है फ्रंट व्हील का कि कहीं चलाते-चलाते टूट न जाए. ग्रैब हैंडल लूज हो जाते हैं."

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news