बाइक के दीवानों के लिए खुशखबरी, हीरो ने मिलाया हार्ले डेविडसन के साथ हाथ

अब नई शुरुआत के लिए हार्ले डेविडसन ने हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) के साथ हाथ मिलाया है. दोनों कंपनियों ने मंगलवार को इस बात की घोषणा की कि अब वह भारत में मिलकर बिजनेस करेंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 27, 2020, 19:00 PM IST

नई दिल्ली: प्रीमियम बाइक बनाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) ने कुछ समय पहले भारत को अलविदा करने की घोषणा कर हार्ले प्रेमियों का दिल तोड़ दिया था. लेकिन अब एक ऐसी खबर आई है जिसने इस बाइक के दीवानों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है. दरअसल, अब नई शुरुआत के लिए हार्ले डेविडसन ने हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) के साथ हाथ मिलाया है. दोनों कंपनियों ने मंगलवार को इस बात की घोषणा की कि अब वह भारत में मिलकर बिजनेस करेंगे.

1/5

हीरो के साथ हार्ले की नई शुरुआत!

हार्ले डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को संयुक्त बयान में कहा कि वितरण करार के तहत हीरो मोटोकॉर्प हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों की बिक्री करेगी. 

2/5

हीरो के साथ हार्ले की नई शुरुआत!

इसके अलावा वह ब्रांड-विशिष्ट हार्ले-डेविडसन के डीलरों के नेटवर्क तथा हीरो के मौजूदा डीलरशिप नेटवर्क के जरिए कलपुर्जों और एक्सेसरीज और अन्य सामान तथा उपकरणों और परिधानों की बिक्री भी करेगी.

3/5

हीरो के साथ हार्ले की नई शुरुआत!

बयान में कहा गया है कि लाइसेंसिंग करार के तहत हीरो मोटोकॉर्प हार्ले-डेविडसन ब्रांड नाम से प्रीमियम मोटरसाइकिलों का विकास और बिक्री करेगी. यह हार्ले-डेविडसन की कारोबार में बदलाव की रणनीति के अनुरूप है.

4/5

हीरो के साथ हार्ले की नई शुरुआत!

बयान में यह भी कहा गया है कि यह व्यवस्था दोनों कंपनियों तथा भारत में यात्रियों की दृष्टि से लाभदायक है. इससे हार्ले-डेविडसन का चर्चित ब्रांड और हीरो मोटोकॉर्प का मजबूत वितरण नेटवर्क और ग्राहक सेवा साथ आएंगे.

5/5

हीरो के साथ हार्ले की नई शुरुआत!

इस साल सितंबर में हार्ले-डेविडसन ने भारत से अपना कारोबार समेटने की घोषणा की थी. करीब एक दशक पहले कंपनी ने भारत में प्रीमियम मोटरसाइकिलों की बिक्री शुरू की थी.