photoDetails1hindi

Maruti Brezza खरीदने वालों को करना होगा इतना इंतजार, जानें कितना है वेटिंग पीरियड

Maruti Brezza Waiting Period: मारुति सुजुकी ने इसी साल जून में नई पीढ़ी की ब्रेज़ा को स्टाइल और फीचर अपग्रेड के साथ पेश किया था. मॉडल लाइनअप चार ट्रिम्स- Lxi, VXi, ZXi और ZXi+ में आता है, जिसकी कीमत 7.99 लाख रुपये से लेकर 13.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. इसकी बुकिंग लॉन्चिंग से पहले से ही शुरू हो गई थी. नई मारुति ब्रेजा के लिए बुकिंग अभी भी जारी हैं. ऐसे में चलिए आपको इसके वेटिंग पीरियड के बारे में जानकारी देते हैं.

Maruti Brezza

1/5
Maruti Brezza

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चुनिंदा शहरों में नई ब्रेजा का वेटिंग पीरियड 6 महीने तक पहुंच गया है. कॉम्पैक्ट एसयूवी पर पुणे और चेन्नई में 3 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. वहीं, बेंगलुरु में लगभग 3 से 4 महीने का वेटिंग पीरियड है.

Maruti Brezza

2/5
Maruti Brezza

मुंबई में अगर कोई ग्राहक इस महीने एसयूवी बुक करता है तो 4 महीने के भीतर उसे इसकी डिलीवरी मिल सकती है. यानी, यहां 4 महीने तक का वेटिंग पीरियड है.

Maruti Brezza

3/5
Maruti Brezza

दिल्ली में नई ब्रेजा का वेटिंग पीरियड 6 महीने तक का है. वहीं, पूरे देश की बात करें तो एसयूवी की औसत वेटिंग पीरियड लगभग 3 से 4 महीने का है.

Maruti Brezza

4/5
Maruti Brezza

गौरतलब है कि इस महीने यानी दिसंबर 2022 में इंडो-जापानी वाहन निर्माता नई मारुति ब्रेजा का सीएनजी वर्जन पेश कर सकती है. यह देश में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आने वाली पहली सीएनजी एसयूवी हो सकती है. 

Maruti Brezza

5/5
Maruti Brezza

इसमें फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट के साथ वही 1.5L K15C पेट्रोल इंजन होगा, जो रेगुलर ब्रेजा में मिल रहा है. Brezza CNG लगभग 25-30km/kg सीएनजी का माइलेज दे सकती है.

photo-gallery