photoDetails1hindi

Maruti Alto With Sunroof: सनरूफ वाली मारुति ऑल्टो देखते ही आ जाएगी पसंद! गजब कराया मॉडिफिकेशन

Sunroof In Maruti Alto: मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 देश की सबसे किफायती कार है. इसकी कीमत 3.39 लाख रुपये से शुरू होती है. इतनी सस्ती कार से फीचर्स के मामले में कोई क्या उम्मीद कर सकता है? कुछ बेसिक फीचर्स इसमें मिलते हैं लेकिन ज्यादा फीचर्स के लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करना होगा.

Maruti Alto

1/5
Maruti Alto

आजकल लोग ऑल्टो में भी मॉडिफिकेशन कराने लगे हैं. कुछ मॉडिफिकेशन दिखावे के लिए होते हैं तो वहीं कुछ मॉडिफिकेशन्स फीचर्स बढ़ाने के लिए होते हैं. जैसे- कुछ लोग ऑल्टो में सनरूफ लगवा लेते हैं. 

Maruti Alto

2/5
Maruti Alto

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मारुति ऑल्टो में मॉडिफिकेशन कराई गई है और इसमें सनरूफ लगवाई गई है. यह सभी तस्वीरें कुछ यूट्यूब से स्क्रीनशॉट के रूप में ली गई है. दरअसल, यूट्यूब पर कई ऐसी वीडियोज हैं, जिनमें मारुति ऑल्टो में सनरूफ लगी हुई दिख रही है, जो आफ्टरमार्केट सनरूफ इंस्टॉल कराई गई हैं. 

Maruti Alto

3/5
Maruti Alto

ऑल्टो में लगी सनरूफ शायद कई लोगों को पसंद आए लेकिन कारों में आफ्टरमार्केट सनरूफ लगवाना बहुत अच्छा आइडिया नहीं होता है. ऐसा करने से बचना चाहिए क्योंकि इसके कई नुकसान हैं. आफ्टरमार्केट सनरूफ इंस्टॉल कराने से कार की सेफ्टी घटती है क्योंकि यह कार की रूफ काटकर लगाई जाती है. 

Maruti Alto

4/5
Maruti Alto

आफ्टरमार्केट सनरूफ कई बार अच्छे से ऑपरेट नहीं हो पाती हैं. इतना ही नहीं, इसमें से पानी का रिसाव भी होने लगता है, जो आपको परेशान कर सकता है. बारिश के दौरान पानी सीधा कार के अंदर आ सकता है.

Brezza

5/5
Brezza

बता दें कि कुछ समय पहले तक मारुति की किसी कार में सनरूफ नहीं मिलती थी लेकिन कंपनी ने भारत में पहली बार हाल ही में लॉन्च की गई 2022 मारुति सुजुकी ब्रेजा फेसलिफ्ट में सनरूफ दी थी. इसके बाद कंपनी ने ग्रैंड विटारा में भी सनरूफ दी है.

photo-gallery