photoDetails1hindi

Used Car: यहां लगा है पुरानी कारों का 'मेला'! 1000 गाड़ियों के ऑप्शन, देखें और पसंद करें

Used Car Market: भारत पुरानी गाड़ियों के लिए बहुत बड़ा बाजार बनता जा रहा है. कई कार निर्माता कंपनियां अब पुरानी कारों में भी डील कर रही हैं. इनके अलावा, कई अन्य प्लेयर, जैसे- स्पिनी, कार्स24, ओएलएक्स ऑटोज भी पुरानी कारों के बाजर में अच्छा पोटेंशियल देख रहे हैं. 

Spinny park

1/5
Spinny park

इन्हीं सेकंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाले प्लेटफॉर्म स्पिनी ने हाल ही में बेंगलुरू में 'स्पिनी पार्क' लॉन्च किया है, जहां 1000 पुरानी कारों की कैपेसिटी है. यह बेंगलुरू के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड पर येलहंका में है.

Spinny park

2/5
Spinny park

'स्पिनी पार्क' में 1000 पुरानी गाड़ियां खड़ी हो सकती है यानी ग्राहकों को मैक्सिमम 1000 गाड़ियों के ऑप्शन मिल सकते हैं. यह पार्क 5 एकड़ में फैला है, जहां सामान्य कारों से लेकर लग्जरी कारों तक के ऑप्शन हैं. इसके एक तरफ झील भी है.

Spinny park

3/5
Spinny park

पार्क में टेस्ट-ड्राइव जोन, विशेष रूप से तैयार किए गए इंटरैक्टिव डैशबोर्ड, कस्टमर्स लाउंज और कम्यूनिटी जोन हैं. स्पिनी के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नीरज सिंह ने कहा कि दिल्ली/एनसीआर के बाद स्पिनी के लिए बेंगलुरु सबसे बड़ा बाजार है.

Spinny park

4/5
Spinny park

कंपनी का दावा है कि स्पिनी प्लेटफॉर्म पर हर स्पिनी एश्योर्ड कार 200-प्वाइंट इंस्पेक्शन चेकलिस्ट, 5-दिन बिना सवाल-जवाब के मनी-बैक गारंटी और इंजन और ट्रांसमिशन पर 1 साल की बिक्री के बाद की वारंटी के साथ आती है.

Spinny park

5/5
Spinny park

कंपनी देश भर में 55 से अधिक कार सेंटर्स का संचालन कर रही है, जो 22 शहरों में हैं. इसका कुल पार्किंग कैपेसिटी लगभग 10,000 कारों की है. स्पिनी दावा करती है कि वह अभी तक दो लाख से ज्यादा पुरानी कारें बेच चुकी है.

photo-gallery