OMG! इस रॉयल एनफील्ड Bullet को देख लोग हुए क्रेजी, इंजन की जगह दे दिए Cycle के पैडल
Advertisement

OMG! इस रॉयल एनफील्ड Bullet को देख लोग हुए क्रेजी, इंजन की जगह दे दिए Cycle के पैडल

Royal Enfield Bullet Modification: बड़ी संख्या में लोग बुलेट बाइक को खरीद कर मॉडिफाई कराते हैं और इसमें हजारों-लाखों रुपए तक खर्च कर देते हैं. हाल ही में एक नई तरह की रॉयल इनफील्ड बाइक भारतीय सड़कों पर नजर आई है. खास बात है कि इस बाइक में इंजन ही नहीं है. 

OMG! इस रॉयल एनफील्ड Bullet को देख लोग हुए क्रेजी, इंजन की जगह दे दिए Cycle के पैडल

Royal Enfield Bullet 350 Bike: रॉयल एनफील्ड की बुलेट (Royal Enfield Bullet) एक पॉपुलर बाइक है, जिसे गांव से लेकर शहरों तक पसंद किया जाता है. बड़ी संख्या में लोग इस बाइक को खरीद कर मॉडिफाई कराते हैं और इसमें हजारों-लाखों रुपए तक खर्च कर देते हैं. हाल ही में एक नई तरह की रॉयल इनफील्ड बाइक भारतीय सड़कों पर नजर आई है. खास बात है कि इस बाइक में इंजन ही नहीं है. इस बुलेट को चलाने के लिए आपको पैडल लगाने होंगे. यानी कुल मिलाकर यह बुलेट की शेप में एक साइकिल है.

इस बुलेट जैसी दिखने वाली साइकिल का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसी बाइक हमें भी दिला दो. इस वीडियो को kamal__official08 नाम के इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है जिसे 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स इस साइकिल को चला रहा है और पीछे भी एक व्यक्ति बैठा हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kamal__official08)

डिजाइन की बात करें तो पहली झलक में यह है आपको बुलेट जैसे ही नजर आएगी. इसमें रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 वाला ही फ्यूल टैंक, हेडलाइट, टायर और सीट मिलने वाली है. इसमें हैंडल भी रॉयल इनफील्ड वाला ही मिलता है. इंजन वाली जगह को खाली रखा गया है. वहां साइकिल वाले पैडल दिए गए हैं. देखकर लग रहा है कि यह एक असली रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल ही रही होगी, जिसमें से इंजन को निकाल दिया गया है. इसकी जगह साइकिल के पैडल और चेन सिस्टम लगाया गया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news