CNG Cars: 4 लाख रुपये से भी कम की हैं ये 3 CNG कारें, माइलेज मिलेगा धांसू!
Advertisement
trendingNow11489511

CNG Cars: 4 लाख रुपये से भी कम की हैं ये 3 CNG कारें, माइलेज मिलेगा धांसू!

Used CNG Cars: यह बात सभी जानते होंगे कि पेट्रोल कारों के मुकाबले सीएनजी कारों का माइलेज ज्यादा होता है. इसे दूसरे शब्दों में यह भी कहा जा सकता है कि पेट्रोल कारों के मुकाबले सीएनजी कारों को इस्तेमाल करने का खर्च कम आता है.

CNG Cars: 4 लाख रुपये से भी कम की हैं ये 3 CNG कारें, माइलेज मिलेगा धांसू!

Second Hand CNG Cars: यह बात सभी जानते होंगे कि पेट्रोल कारों के मुकाबले सीएनजी कारों का माइलेज ज्यादा होता है. इसे दूसरे शब्दों में यह भी कहा जा सकता है कि पेट्रोल कारों के मुकाबले सीएनजी कारों को इस्तेमाल करने का खर्च कम आता है. लेकिन, जब कोई कार कंपनी खुद से किसी मॉडल में सीएनजी किट ऑफर करती है तो उसकी कीमत उसी मॉडल के बिना सीएनजी वाले समान वेरिएंट से ज्यादा होती है. लेकिन, अगर आप कम पैसा खर्च करके सीएनजी किट वाली कार खरीदना चाहते हैं तो आपके पास पुरानी कार खरीदने का ऑप्शन हो सकता है. तो चलिए, आपको कुछ पुरानी सीएनजी कारों की जानकारी देते हैं, जो सेकेंड हैंड कार बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और जिनके लिए 4 लाख रुपये से भी कम की मांग की गई है. इन कारों को हमने कार्स24 की वेबसाइट पर देखा है.

2019 Datsun Redi Go T (O) MANUAL में कंपनी की ओर से सीएनजी किट ऑफर नहीं की जाती थी लेकिन कुछ लोग कारों में बाहर बाजार से सीएनजी किट लगवा लेते हैं. इसमें भी बाहर बाजार से ही सीएनजी किट लगवाई गई थी और अब उसी के साथ इस कार को बेचा जा रहा है. यह कुल 42,127 km चली हुई है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जिसमें सीएनजी किट भी लगी है. इस फर्स्ट ओनर कार का नंबर DL-8C से शुरू होता है. यह नोएडा में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसके लिए 3,17,000 रुपये की मांग कई गई है.

2018 Maruti Alto K10 LXI CNG (O) MANUAL के लिए 3,37,000 रुपये की डिमांड की गई है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है, जिसमें सीएनजी किट भी लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार है, जो अभी तक 88,079 km चल चुकी है. कार का रजिस्ट्रेशन नंबर DL-9C से शुरू होता है और यह भी नोएडा में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है.

2017 Maruti Wagon R 1.0 LXI CNG MANUAL के लिए 3,97,000 रुपये की मांग की गई है. इसमें भी सीएनजी किट लगी है. कार को पेट्रोल और सीएनजी, दोनों फ्यूल ऑप्शन के साथ चलाया जा सकता है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है और कुल 68,119 km चली हुई है. नोएडा में बिक्री के लिए उपलब्ध इस कार का नंबर DL-3C से शुरू होता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news