रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ बस 6 लाख में घर ले जाएं Tata Nexon, वेटिंग पीरियड भी नहीं
Advertisement
trendingNow11594530

रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ बस 6 लाख में घर ले जाएं Tata Nexon, वेटिंग पीरियड भी नहीं

Tata Nexon: टाटा नेक्सन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है. पुरानी नेक्सन की भी बहुत डिमांड रहती है. ऐसे में अगर आप कोई पुरानी टाटा नेक्सन खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं.

रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ बस 6 लाख में घर ले जाएं Tata Nexon, वेटिंग पीरियड भी नहीं

Tata Nexon SUV: टाटा नेक्सन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है. पुरानी नेक्सन की भी बहुत डिमांड रहती है. ऐसे में अगर आप कोई पुरानी टाटा नेक्सन खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं. दरअसल, हमने कार्स24 पर कुछ पुरानी टाटा नेक्सन देखी हैं, जो करीब 6 लाख रुपये से 7 लाख रुपये के बीच की कीमत की हैं. यहां आपको बता दें कि क्योंकि यह पुरानी कारें हैं तो आपको इनपर वेटिंग पीरियड नहीं मिलगा, जैसा कि आम तौर पर कई नई कारों पर मिलता है.

2018 Tata NEXON XM 1.2 MANUAL के लिए 6,35,000 रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए नोएडा में है. इसका नंबर UP-14 से शुरू होता है और यह कुल 74,292 km चली हुई है. इसमें पेट्रोल इंजन है और यह अभी फर्स्ट ओनर कार है.

2018 Tata NEXON XMA 1.5 AUTOMATIC के लिए भी 6,35,000 रुपये कीमत मांगी गई है. यह भी नोएडा में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसका नंबर DL-8C से शुरू है और कार कुल 94,046 km चली हुई है. यह कार भी फर्स्ट ओनर है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है.

2019 Tata NEXON XM 1.2 MANUAL के लिए 6,98,000 रुपये कीमत मांगी गई है. इसका नंबर HR-26 से शुरू होता है लेकिन बिक्री के लिए नोएडा में उपलब्ध है. कार कुल 47,428 km चली हुई है और इसमें पेट्रोल इंजन है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है.

ऐसे ही कई अन्य नेक्सन भी कार्स24 पर लिस्टेड हैं. सिर्फ यहीं नहीं, कई अन्य वेबसाइट्स हैं, जैसे स्पिनी और महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस आदि, इनपर भी पुरानी कारें लिस्टेड होती हैं. आप वहां भी अपने लिए ऑप्शन तलाश सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news