Used Cars: सस्ते दाम पर मिल रही हैं ये पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर कारें, चुनने के लिए कई ऑप्शन
Advertisement

Used Cars: सस्ते दाम पर मिल रही हैं ये पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर कारें, चुनने के लिए कई ऑप्शन

Toyota Fortuner: टोयोटा फॉर्च्यूनर का फैन बेस बहुत बड़ा है. इस फुल साइज एसयूवी को खरीदने की इच्छा रखने वालों की संख्या काफी ज्यादा होगी लेकिन इसकी कीमत लगभग 32.5 लाख लाख रुपये से शुरू होती है, जिस कारण यह ज्यादातर लोगों के बजट से बाहर है.

Used Cars: सस्ते दाम पर मिल रही हैं ये पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर कारें, चुनने के लिए कई ऑप्शन

Second Hand Toyota Fortuner: टोयोटा फॉर्च्यूनर का फैन बेस बहुत बड़ा है. इस फुल साइज एसयूवी को खरीदने की इच्छा रखने वालों की संख्या काफी ज्यादा होगी लेकिन इसकी कीमत लगभग 32.5 लाख लाख रुपये से शुरू होती है, जिस कारण यह ज्यादातर लोगों के बजट से बाहर है. अगर आपका भी बजट कम है और टोयोटा फॉर्च्यूनर खरीदने का मन है तो आपके पास पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर खरीदने का ऑप्शन हो सकता है. इसीलिए, आज हम आपको कुछ पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो बिक्री के लिए अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मौजूद है.

पुरानी कारों की खरीद-बिक्री करने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म कार्स24 की वेबसाइट पर एक 2018 Toyota Fortuner 2.8 4x2 AT लिस्टेड है, इसके लिए 28.57 लाख रुपये की डिमांड की गई है. एसयूवी 85,472 km चली हुई है. इसमें डीजल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर है. इसका नंबर DL-14 से शुरू होता है. यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

वहीं, महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस की वेबसाइट पर एक 2015 TOYOTA FORTUNER 3.0 MT 4X4 लिस्टेड है. इसके लिए 14.95 लाख रुपये की डिमांड है. एसयूवी 136000 km चली हुई है. इसमें डीजल इंजन है और यह भी फर्स्ट ओनर है. यह बिक्री के लिए नोएडा में उपलब्ध है.

एक अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म स्पिनी पर 2014 Toyota Fortuner Sportivo 4x2 AT लिस्डेट है. यह 95,800 km चली हुई है. इसमें भी डीजल इंजन है. कार के लिए 12.79 लाख रुपये की मांग की गई है. यह भी नोएडा में ही है. इस पर फाइनेंस की सुविधा भी है.

स्पिनी पर एक अन्य 2014 Toyota Fortuner 3.0 4x2 MT भी लिस्डेट है. यह 81,500 km चली हुई है. यह डीजल इंजन की कार है. कार के लिए 12.49 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह भी बिक्री के लिए नोएडा में है और इसपर भी फाइनेंस की सुविधा है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news