इतनी सस्ती मिल रही Toyota Fortuner कि यकीन नहीं होगा! Creta जितनी कीमत
Advertisement
trendingNow11620320

इतनी सस्ती मिल रही Toyota Fortuner कि यकीन नहीं होगा! Creta जितनी कीमत

Toyota Fortuner: टोयोटा फॉर्च्यूनर काफी महंगी एसयूवी है. इसकी शुरुआती कीमत 32.5 लाख रुपये है, जो टॉप वेरिएंट के लिए 50 लाख रुपये से भी ऊपर तक जाती है. यह एक्स-शोरूम कीमतें हैं, इसके टॉप वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत करीब 58 लाखर रुपये तक जाती है.

इतनी सस्ती मिल रही Toyota Fortuner कि यकीन नहीं होगा! Creta जितनी कीमत

Second Hand Toyota Fortuner: टोयोटा फॉर्च्यूनर काफी महंगी एसयूवी है. इसकी शुरुआती कीमत 32.5 लाख रुपये है, जो टॉप वेरिएंट के लिए 50 लाख रुपये से भी ऊपर तक जाती है. यह एक्स-शोरूम कीमतें हैं, इसके टॉप वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत करीब 58 लाखर रुपये तक जाती है. इससे स्पष्ट है कि इसे खरीदना हर व्यक्ति के लिए आसान नहीं है. लेकिन, टोयोटा फॉर्च्यूनर बहुत पॉपुलर एसयूवी है और इसका फैन बेस काफी बड़ा है. इस फुल साइज एसयूवी को खरीदने की इच्छा बहुत से लोग रखते हैं लेकिन ज्यादातर लोग बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पाते हैं. 

हालांकि, ऐसे में बहुत से लोग पुरानी फॉर्च्यूनर खरीद लेते हैं. अगर आप भी पुरानी फॉर्च्यूनर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके लिए कम बजट की कुछ पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर की जानकारी लाए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इनकी कीमत करीब 12 लाख रुपये के आसपास है. करीब इतनी ही कीमत में क्रेटा आती है. इन कारों को हमने कारदेखो वेबसाइट पर देखा है.

यहां लिस्टेड 2014 Toyota Fortuner 4x4 MT के लिए 12.40 लाख रुपये की डिमांड है. यह कार 1,59,166 kms चली हुई है और इसमें डीजल इंजन है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन है. कार सेकंड ओनर है और बिक्री के लिए गाजियाबाद में उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड एक अन्य 2014 Toyota Fortuner 4x2 Manual के लिए 12.62 लाख रुपये की डिमांड है. यह 1,27,429 kms चली हुई है और इसमें भी डीजल इंजन है. यह भी मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ है. कार फर्स्ट ओनर है और बिक्री के लिए गाजियाबाद में ही उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड 2015 Toyota Fortuner 4x2 Manual के लिए 13 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह 96,004 kms चली हुई है. इसमें भी डीजल इंजन है और यह भी मैनुअल ट्रांसमिशन से ही जुड़ा है. कार सेकंड ओनर है और गाजियाबाद में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news