Star Ki Car: इन कारों के 'दीवाने' हैं Shah Rukh Khan, गैराज में खड़ी हैं ये करोड़ों की गाड़ियां, Santro के भी हैं मालिक
Advertisement

Star Ki Car: इन कारों के 'दीवाने' हैं Shah Rukh Khan, गैराज में खड़ी हैं ये करोड़ों की गाड़ियां, Santro के भी हैं मालिक

Shah Rukh Khan Cars: शाहरुख खान के पास रोल्स रॉयस की सबसे शानदार पेशकशों में से एक फैंटम ड्रॉपहेड कूप (Rolls Royce Phantom Drophead Coupe) है, जो करीब 7 करोड़ रुपये की है.

Star Ki Car: इन कारों के 'दीवाने' हैं Shah Rukh Khan, गैराज में खड़ी हैं ये करोड़ों की गाड़ियां, Santro के भी हैं मालिक

Shah Rukh Khan Car Collection: बॉलीवुड के बादशाह कहलाए जाने वाले शाहरुख खान को गाड़ियों का काफी शौक है. उनके पास एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं, जो उनके गैराज में खड़ी हैं. शाहरुख खान के पास हुंडई सैंट्रो से लेकर रोल्स रॉयस तक की महंगी गाड़ियां हैं. अगर आप शाहरुख खान के फैन हैं, तो आपको उनकी गाड़ियों में भी जरूर दिलचस्पी होगी. आप जरूर जानना चाहते होंगे कि आखिर शाहरुख खान के पास कौन-कौन सी गाड़ी हैं. उनकी सभी गाड़ियों की लिस्ट तैयार करना तो काफी मुश्किल काम है लेकिन उनकी सभी गाड़ियों में से कुछ गाड़ियों की जानकारी हम आपके लिए जरूर लाएं हैं. तो चलिए, 'स्टार की कार' सीरीज में आपको आज शाहरुख खान की कारों के बारे में बताते हैं.

Rolls Royce Phantom Drophead Coupe

शाहरुख खान के पास रोल्स रॉयस की सबसे शानदार पेशकशों में से एक फैंटम ड्रॉपहेड कूप (Rolls Royce Phantom Drophead Coupe) है, जो करीब 7 करोड़ रुपये की है. यह 6.8-लीटर V12 इंजन के साथ आती है, जो 460 बीएचपी पावर और 750 एनएम टॉर्क जनरेट कर सकती है.

BMW i8

उनके पास बीएमडब्ल्यू i8 भी है, जो भारत में सबसे शानदार हाइब्रिड कारों में से एक है. यह 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जिसमें इलेक्ट्रिक मोटर भी है. यह 357 बीएचपी और 570 एनएम कम्बाइंड आउटपुट दे सकती है. यह दो करोड़ रुपये से ज्यादा की कार है.

BMW 7 Series

बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज दुनिया की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली कारों में से एक है. यह हाई-एंड लक्ज़री कार है. इसकी कीमत 1.4 करोड़ रुपये के करीब से शुरू है. शाहरुख खान के पास यह भी है. इसमें पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन मिलते हैं. 

Bentley Continental GT

बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी दुनिया के बेहतरीन ग्रैंड टूरर्स में से एक है, जो शाहरुख खान के गैरेज में भी है. कार में 4.0-लीटर V8 इंजन मिलता है, जो 500 बीएचपी पावर और 660 एनएम टॉर्क आउटपुट देती है. यह तीन करोड़ रुपये से ज्यादा की कार है.

Hyundai Santro

शाहरुख खान काफी समय तक भारत में हुंडई का चेहरा रहे हैं, दोनों ने कई सालों तक साथ काम किया है. शाहरुख खान के पास हुई सेंट्रो भी है. उनके पास 20 साल पहले की पहली पीढ़ी की सैंट्रो है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news