Tata Motors: 3 लाख रुपये तक सस्‍ती हुई ट‍ियागो, पंच और नेक्‍सॉन, कम होकर क‍ितनी की रह गई नई कार
Advertisement
trendingNow12424127

Tata Motors: 3 लाख रुपये तक सस्‍ती हुई ट‍ियागो, पंच और नेक्‍सॉन, कम होकर क‍ितनी की रह गई नई कार

Tata Punch New Rate: कारों की इनवेंट्री बढ़ने से टाटा मोटर्स की की तरफ एंट्री सेग्‍मेंट से लेकर सफारी और हैर‍ियर तक के दाम में कटौती की है. टाटा की तरफ से कारों कीमत में तीन लाख रुपये तक की कमी की गई है, आइए जानते हैं कंपनी का ये ऑफर कब तक वैल‍िड रहेगा?

Tata Motors: 3 लाख रुपये तक सस्‍ती हुई ट‍ियागो, पंच और नेक्‍सॉन, कम होकर क‍ितनी की रह गई नई कार

Tata Motors Festive Offer: अगर आप भी इस त्‍योहारी सीजन टाटा की कार खरीदने का प्‍लान कर रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी. जी हां, टाटा मोटर्स नई कारों पर भारी ड‍िस्‍काउंट दे रही है. इससे टाटा की कारों के दाम घटकर 3 लाख रुपये तक कम हो गए हैं. टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिक कारों की कीमत काफी कम कर दी है. उन्होंने टाटा टियागो की कीमत 40,000 रुपये, टाटा पंच की कीमत 1.2 लाख रुपये और टाटा नेक्सन की कीमत 3 लाख रुपये तक कम कर दी है. टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के चीफ कमर्श‍ियल ऑफ‍िसर विवेक श्रीवत्सा ने कहा कि कस्‍टकर इस अनोखे मौके का फायदा उठाकर टाटा की गाड़‍ियां ज्‍यादा से ज्‍यादा खरीदेंगे.

कंपनी ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आई

टाटा मोटर्स की तरफ से कहा गया क‍ि फेस्‍ट‍िव सीजन को देखते हुए कंपनी ग्राहकों के लिए बहुत आकर्षक ऑफर लेकर आई है. पेट्रोल और डीजल गाड़ियों पर आप 2.05 लाख रुपये तक की बचत का फायदा उठा सकते हैं. इस साल फेस्‍ट‍िव सीजन में गाड़ियों की कीमतें कम कर दी गई हैं. इसके अलावा एक्‍सचेंज ऑफर और कैश पेमेंट पर भी छूट दी जा रही है. यह नई शुरुआत का सही समय है. हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक इस शानदार मौके का फायदा उठाकर टाटा की गाड़ी खरीदेंगे. टाटा की गाड़‍ियां अपनी सेफ्टी और डिजाइन के लिए मशहूर है. इससे यह फेस्‍ट‍िव सीजन और भी ज्‍यादा यादगार बन जाएगा.

31 अक्टूबर तक उठा सकते हैं फायदा
टाटा मोटर्स की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया क‍ि यह खास त्योहारी ऑफर कुछ कुछ ही समय के लिए उपलब्ध है. यह ऑफर सभी पेट्रोल, डीजल और सीएनजी गाड़ियों पर लागू होगा और इसका फायदा आप 31 अक्टूबर, 2024 तक उठा सकते हैं. इसका मतलब हुआ क‍ि यद‍ि आप 31 अक्टूबर के बाद गाड़ी खरीदेंगे तो आपको इस खास ऑफर का फायदा नहीं म‍िलेगा. कंपनी की तरफ से सबसे ज्‍यादा कटौती इलेक्‍ट्र‍िक कारों की कीमत में की गई है. इलेक्‍ट्र‍िक कारों के दाम तीन लाख रुपये तक नीचे आ गए हैं.

प्राइस में कटौती के बाद टाटा की कारों की शुरुआती कीमत
> ट‍ियागो: 4.99 लाख  रुपये
> अल्‍ट्रोस: 6.49 लाख रुपये
> नेक्‍सॉन: 7.99 लाख रुपये
> हेर‍ियर: 14.99 लाख रुपये
> सफारी: 15.49 लाख रुपये

कंपनी ने शुरू क‍िया 'फेस्‍ट‍िवल ऑफ कार्स' ऑफर
टाटा मोटर्स की तरफ से सोमवार को 'फेस्‍ट‍िवल ऑफ कार्स' अभियान शुरू किया. इसमें कंपनी ने अपनी पसंदाीदा कारों और एसयूवी की कीमतें कम कर दी. टाटा मोटर्स के अनुसार यह खास त्योहारी ऑफर सभी पेट्रोल, डीजल और सीएनजी मॉडलों पर सीमित समय के लिए उपलब्ध होंगे. कीमत में कटौती डीलरशिप पर काफी अधिक इन्वेंट्री जमा होने के बीच हुई है. अगस्त में डीलर्स की तरफ से से कारों की बिक्री 4.5 प्रतिशत गिर गई. यह इस वित्तीय वर्ष में तीसरी गिरावट है. देश के शीर्ष तीन कार निर्माता मारुति सुज़ुकी, हुंदई और टाटा मोटर्स के डीलर्स से ग्राहकों की बिक्री क्रमशः 8.5 प्रतिशत, 12.9 प्रतिशत और 2.7 प्रतिशत गिर गई.

Trending news