TATA कार ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, दिसंबर में इन कारों पर मिला रहा तगड़ा डिस्काउंट
Advertisement

TATA कार ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, दिसंबर में इन कारों पर मिला रहा तगड़ा डिस्काउंट

टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज को छोड़कर अपनी सभी कारों पर दिसंबर में 40,000 रुपये तक दमदार डिस्काउंट उपलब्ध कराए हैं. इन ऑफर्स में कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं.

Tata दिसंबर में अपने पैसेंजर वाहनों पर भारी डिस्काउंट दे रही है

नई दिल्लीः नए साल की शुरुआत में जहां कार निर्माता अपनी कारों के दाम बढ़ा रहे हैं, वहीं साल के अंतिम महीने में कंपनियां अपनी कारों पर कई बड़े फायदे भी मुहैया कराती हैं. इन्हीं में से एक है TATA Motors जो जनवरी से कारों की कीमतों में इजाफा करने वाली है और दिसंबर में अपने पैसेंजर वाहनों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. मतलब अगर आप टाटा की नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए 31 दिसंबर तक का समय फायदेमंद साबित होने वाला है. टाटा मोटर्स द्वारा उपलब्ध कराए गए ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी डिस्काउंट शामिल हैं.

  1. दिसंबर में टाटा कारों पर दमदार छूट
  2. कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस
  3. अल्ट्रोज को छोड़ सभी कारों पर लाभ

नैक्सॉन के सभी वेरिएंट्स पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस

टाटा की सबसे सस्ती हैचबैक टिआगो पर 10,000 रुपये की नकद छूट और 20,000 का एक्सचेंज बोनस दिया गया है. कार के XT और XT (O) वेरिएंट पर 10,000 रुपये कैश डिस्काउंट औैर 15,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. टाटा टिगोर सबकॉम्पैक्ट सेडान पर कंपनी ने 10,000 रुपये का नकद फायदा और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. डार्क एडिशन को छोड़ दें तो नैक्सॉन सबकॉम्पैक्ट SUV के सभी वेरिएंट्स पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. टाटा मोटर्स ने हाल ही में संकेत दिए हैं कि कंपनी जनवरी 2022 से अपनी कारों की कीमतों में इजाफा करने वाली है, ऐसे में दिसंबर महीना ग्राहकों के लिए कुछ राहत लेकर आया है और अगर आप कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जनवरी 2022 के मुकाबले दिसंबर में आपको ये सौदा काफी सस्ता पड़ने वाला है.

ये भी पढ़ें : खरीदने वाले हैं Hyundai कार तो होगा दमदार फायदा, दिसंबर में इन कारों पर मिली बंपर छूट

सफारी SUV पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस

हैरियर और सफारी SUV की बात करें तो हैरियर डार्क रेन्ज पर इस महीने 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और बाकी वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. इसी तरह सफारी SUV पर भी 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है, हालांकि इसके गोल्ड एडिशन पर कंपनी ने कोई लाभ नहीं दिया है. कंपनी ने अल्ट्रोज पर इस महीने कोई ऑफर नहीं दिया है. टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज का नया वेरिएंट एक्सई प्लस लॉन्च किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6.34 लाख रुपये है. बता दें कि पिछले महीने ही टाटा ने टिआगो, टिगोर, अल्ट्रोज और नैक्सॉन की कीमतों में बढ़ोतरी की है.

Trending news