Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सिर्फ 1.5 लाख में लाएं घर, जमकर हो रही बिक्री
Advertisement
trendingNow11668425

Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सिर्फ 1.5 लाख में लाएं घर, जमकर हो रही बिक्री

Tata Nexon SUV: टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार टाटा नेक्सॉन है. यह बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है जैसे पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प, 10 लाख रुपये से कम कीमत और 8 ट्रिम विकल्प.

Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सिर्फ 1.5 लाख में लाएं घर, जमकर हो रही बिक्री

Tata Nexon Loan EMI: टाटा मोटर्स भारत की तीसरी सबसे बड़ी कार निर्माता है. पहले और दूसरे पायदान पर क्रमश: मारुति सुजुकी और हुंडई हैं. टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार टाटा नेक्सॉन है. यह बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है जैसे पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प, 10 लाख रुपये से कम कीमत और 8 ट्रिम विकल्प. यह एक सब-कॉम्पैक्ट SUV है जिसमें अधिकतम पांच लोग बैठ सकते हैं. आप इसे कुल आठ ट्रिम में खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 7.80 लाख रुपये से 14.35 लाख रुपये है. अगर आपके पास फुल पेमेंट करने के लिए पैसे नहीं हैं, तो आप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां हम आपके लिए इसका EMI Calculator लेकर आए हैं. 

ऐसे खरीदें 1.5 लाख में 
यदि आप इस कार का बेस वेरिएंट खरीदने जाते हैं तो इसकी कीमत ऑन रोड 8.85 लाख रुपये होगी. यदि आप इस वेरिएंट को लोन पर खरीद रहे हैं तो इस बात पर ध्यान देना आवश्यक होगा कि आप अपनी मर्जी के अनुसार डाउन पेमेंट दे सकते हैं. विभिन्न बैंकों में ब्याज दर भी अलग-अलग होती है और लोन अवधि भी 1 साल से लेकर 7 साल तक चुनी जा सकती है.

उदाहरण के लिए हम 1.5 लाख रुपये का डाउन पेमेंट, 9.8 फीसदी ब्याज दर और 5 साल का लोन मान लेते हैं. ऐसी स्थिति में आपको हर महीने 15,341 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. कुल लोन अमाउंट (7.25 लाख रुपये) के लिए आप 1.95 लाख रुपये अतिरिक्त चुकाएंगे. 

Nexon के फीचर
इस एसयूवी में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, वॉइस कमांड, कूल्ड ग्लवबॉक्स, ऑटो एसी, क्रूज कंट्रोल और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर्स भी हैं. इसके टॉप-स्पेक ट्रिम्स में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो-डिमिंग IRVM, आठ-स्पीकर साउंड सिस्टम और एयर प्यूरीफायर भी मिलता है.

Trending news