Electric Car मालिक का दर्द, कभी बैटरी खराब तो कभी चार्जर! बोली- इसे वापस ले जाओ
Advertisement
trendingNow11703314

Electric Car मालिक का दर्द, कभी बैटरी खराब तो कभी चार्जर! बोली- इसे वापस ले जाओ

Electric Car Problem: आपको जानकर हैरानी होगी कि एक ग्राहक ने टाटा की इलेक्ट्रिक कार में खराबी की शिकायत की है. ग्राहक का दावा है कि Nexon EV के कारण उन्हें काफी परेशानी हुई है. इस ग्राहक ने अपने दर्द को ट्विटर पर साझा किया है और कंपनी से कार वापस ले जाने की गुहार लगाई है. 

Electric Car मालिक का दर्द, कभी बैटरी खराब तो कभी चार्जर! बोली- इसे वापस ले जाओ

Tata Nexon EV issue: इस समय देश में इलेक्ट्रिक कारों की मांग लगातार बढ़ रही है. टाटा इस सेगमेंट में नंबर वन बनी हुई है. कंपनी टाटा टियागो ईवी, टाटा टिगोर ईवी और टाटा नेक्सन ईवी जैसे मॉडल्स की बिक्री कर रही है. नेक्सॉन ईवी देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी (Electric SUV) है. हालांकि हाल ही में टाटा की इलेक्ट्रिक कार एक दूसरे कारण से चर्चा में है. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक ग्राहक ने टाटा की इलेक्ट्रिक कार में खराबी की शिकायत की है. ग्राहक का दावा है कि Nexon EV के कारण उन्हें काफी परेशानी हुई है. इस ग्राहक ने अपने दर्द को ट्विटर पर साझा किया है और कंपनी से कार वापस ले जाने की गुहार लगाई है. 

हाल ही में, ट्विटर यूजर @SocialCarmelita ने टाटा नेक्सन ईवी के संबंध में एक ट्वीट किया है. ट्वीट करने वाली महिला का नाम कार्मेलिता फर्नांडीस है, जो टाटा नेक्सन ईवी का इस्तेमाल करती है. लेकिन इस इलेक्ट्रिक कार के साथ उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. महिला ने ट्विटर पर बताया कि नेक्सन ईवी के साथ उनका अनुभव निराशाजनक रहा. सर्विस से परेशान होने के कारण, ईवी मालिक ने टाटा से अपनी कार को वापस लेने की गुजारिश की है. आइए पूरा मामला समझते हैं. 

कार मालिक ने अपने पोस्ट में दो घटनाओं का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि एक बार समस्या आने पर उन्होंने किसी डीलरशिप से बैटरी को बदलवाया था. वहीं, दूसरी बार उन्हें मुंबई से पुणे यात्रा करते समय दिक्कत आई, जब वे नेक्सन ईवी को दोबारा चार्ज करने के लिए चार्जिंग स्टेशन पर रुकी, उस समय उन्होंने पाया कि टाटा का चार्जिंग स्टेशन वर्क नहीं कर रहा था.

कभी चार्जर तो कभी बैटरी खराब
ट्वीट में, महिला ने दो घटनाओं के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि पहली बार उन्हें समस्या हुई जब उन्हें बैटरी बदलवाने की जरूरत पड़ी और इसके लिए उन्हें एक डीलरशिप का सहारा लिया. दूसरी बार, मुंबई से पुणे यात्रा करते समय उन्हें फिर समस्या आई. जब वे नेक्सन ईवी को चार्ज करने के लिए चार्जिंग स्टेशन पर रुके, लेकिन वहां टाटा का चार्जिंग स्टेशन ठीक से काम नहीं कर रहा था.  

कार्मेलिता फर्नांडीस (@SocialCarmelita) द्वारा की गई शिकायती पोस्ट के बाद, टाटा ने कार्मेलिता फर्नांडीस को रिप्लाई करते हुए उनकी सारी डिटेल्स और स्थान जानने के लिए अनुरोध किया है. इसके द्वारा कंपनी महिला की मदद करने के लिए संबंधित टीम को भेजेगी. कुल मिलाकर, इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों के साथ इस तरह की समस्याएं अक्सर आती रहती हैं. 

Trending news