Insurance Claim के लिए खुद ही तोड़ डाली अपनी कार, ठोंककर किया बुरा हाल, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11523250

Insurance Claim के लिए खुद ही तोड़ डाली अपनी कार, ठोंककर किया बुरा हाल, देखें वीडियो

Car Accident Video: हाल ही में एक टाटा पंच (Tata Punch) ऑनर को भी इंश्योरेंस क्लेम लेने के लिए ऐसी हरकत करते देखा गया है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में कार को जानबूझकर तोड़ा जा रहा है.

Insurance Claim के लिए खुद ही तोड़ डाली अपनी कार, ठोंककर किया बुरा हाल, देखें वीडियो

Tata Punch Accident: कार इंश्योरेंस का फायदे आपको तब याद आते हैं जब कार में टूट-फूट हो गई हो. लेकिन कई बार इंश्योरेंस क्लेम लेना एक टेढ़ी खीर साबित होता है. कई बार तो ऐसा देखा गया कि कार में एक्सीडेंट को बड़ा दिखाने के लिए कार मालिक खुद उसे नुकसान पहुंचाते हैं. हाल ही में एक टाटा पंच (Tata Punch) ऑनर को भी इंश्योरेंस क्लेम लेने के लिए ऐसी हरकत करते देखा गया है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में कार को जानबूझकर तोड़ा जा रहा है. इसकी एक साइड पूरी तरह डैमेज करने की कोशिश की जाती है. 

कार मालिक का दावा है कि इंश्योरेंस एजेंट ने खुद कहा है कि क्लेम लेने के लिए गाड़ी को ज्यादा ठोंककर लाओ. वीडियो को प्रतीक सिंह ने यूट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो में दावा किया गया है कि कि कार ज्यादा क्षतिग्रस्त नहीं थी, ऐसे में बीमा कंपनी के अधिकारियों ने कार को ज्यादा नुकसान पहुंचाने के लिए कह दिया और कार मालिक ने बात को गंभीरता से ले लिया. 

फिर क्या था, शख्स ने खुद अपनी कार को पहले दीवार के साथ रगड़ा. इससे कार में स्क्रैच आने लगे. जब इतने से भी बात नहीं बनी तो कार को एक खंबे से टकराया गया. ऐसा करने से टाटा पंच की साइड क्लैडिंग उखड़ गई. उम्मीद है इतना नुकसान पहुंचाने के बाद उन्हें इंश्योरेंस क्लेम मिल गया होगा. 

टाटा पंच में 5 स्टार सेफ्टी
बता दें कि टाटा पंच एसयूवी देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है. इसमें 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिलती है. सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS, ISOFIX सीट माउंट, प्री-टेंशनर्स के साथ सीट बेल्ट और लोड लिमिटर्स, हाई-स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट अलार्म जैसे फीचर्स मिलते हैं. टाटा पंच की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news