Tata Tigor EV में मिलते हैं ऐसे 10 फीचर्स, जो Citroen eC3 में नहीं मिलेंगे; सभी हैं बहुत काम के
Advertisement

Tata Tigor EV में मिलते हैं ऐसे 10 फीचर्स, जो Citroen eC3 में नहीं मिलेंगे; सभी हैं बहुत काम के

Tata Tigor EV Vs Citroen eC3: Tigor EV के टॉप वेरिएंट में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) मिलता है जबकि eC3 में यह फीचर नहीं है.

Tata Tigor EV में मिलते हैं ऐसे 10 फीचर्स, जो Citroen eC3 में नहीं मिलेंगे; सभी हैं बहुत काम के

Tata Tigor EV & Citroen eC3: सिट्रोएन eC3 बाजार में आई लेटेस्ट ऑल-इलेक्ट्रिक कार है. यह Tata Tigor EV को टक्कर देती है. लेकिन, कई ऐसे फीचर्स हैं, जो Tigor EV में तो मिलते हैं लेकिन Citroen eC3 में नहीं मिलते हैं. चलिए, ऐसे 10s फीचर्स के बारे में बताते हैं.

1- Tigor EV के टॉप वेरिएंट में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) मिलता है जबकि eC3 में यह फीचर नहीं है.

2- Tata Tigor EV के टॉप वेरिएंट में वॉशर और डिफॉगर के साथ रियर वाइपर मिलता है. ये फीचर eC3 में नहीं मिलते.

3- Tigor EV के टॉप वेरिएंट में 4 स्पीकर और 4 ट्वीटर के साथ हरमन कार्डन साउंड सिस्टम मिलता है जबकि eC3 में 4 स्पीकर के साथ अनब्रांडेड ऑडियो सिस्टम मिलता है.

4- Tigor EV के टॉप वेरिएंट में ऑटो-फोल्ड फंक्शन के साथ इलेक्ट्रॉनिकली-एडजस्टेबल ORVMs आते हैं. eC3 में मैनुअल ओआरवीएम (एडजस्टमेंट और फोल्ड) आते हैं.

5- Tigor EV के टॉप वेरिएंट में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है जबकि eC3 में मैनुअल क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है.

6- Tigor EV का टॉप वेरिएंट क्रूज़ कंट्रोल के साथ आता है लेकिन eC3 में क्रूज़ कंट्रोल नहीं मिलता है.

7- Tigor EV के टॉप वेरिएंट में की-लेस एंट्री के साथ पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फीचर मिलता हैं लेकिन eC3 में रिमोट की-लेस एंट्री और पारंपरिक की-इग्निशन सिस्टम आता है.

8- टिगोर ईवी के टॉप वेरियंट में ऑटो टर्न/ऑफ के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स आती हैं जबकि eC3 में मैनुअल रिफ्लेक्टर हैलोजन हेडलाइट्स आती हैं.

9- Tigor EV के टॉप वेरिएंट में रेन सेंसिंग वाइपर्स मिलते हैं. यह फीचर भी eC3 में नहीं मिलता है. eC3 में मैनुअल वाइपर्स हैं.

10- Tigor EV के टॉप वेरिएंट में कप होल्डर्स के साथ रियर सीट सेंटर आर्मरेस्ट मिलती है और लैदरेट सीट्स भी मिलती हैं जबकि eC3 टॉप वेरिएंट में भी फैब्रिक सीट्स मिलती हैं और रियर आर्मरेस्ट भी नहीं है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news