Dimple Hayathi Car Accident: इस फेमस एक्ट्रेस ने IPS की कार पर चढ़ा दी BMW, केस दर्ज
Advertisement
trendingNow11708418

Dimple Hayathi Car Accident: इस फेमस एक्ट्रेस ने IPS की कार पर चढ़ा दी BMW, केस दर्ज

Dimple Hayathi Car Accident: एक्ट्रेस और उनके दोस्तों के खिलाफ जुबली हिल पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि डिंपल ने जानबूझकर अपनी BMW कार से आईपीएस अधिकारी की कार को टक्कर मारी है. 

 

Dimple Hayathi Car Accident: इस फेमस एक्ट्रेस ने IPS की कार पर चढ़ा दी BMW, केस दर्ज

Dimple Hayathi News: साउथ इंडिया की पॉपुलर एक्ट्रेस डिंपल हयाती (Dimple Hayathi) हाल ही में चर्चा का विषय बन गई. हैदराबाद पुलिस ने टॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल हयाती पर एक आईपीएस अधिकारी की कार को कथित तौर पर टक्कर मारने का आपराधिक मामला दर्ज किया है. ऐसा आरोप है कि एक्ट्रेस और उसके दोस्त ने पहले भी कई बार इसी वाहन से एक्सीडेंट कर चुके हैं. एक्ट्रेस और उनके दोस्तों के खिलाफ जुबली हिल पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि डिंपल ने जानबूझकर अपनी BMW कार से आईपीएस अधिकारी की कार को टक्कर मारी है. आईपीएस अधिकारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस और आईपीएस अधिकारी एक ही अपार्टमेंट में रहते हैं. 

टक्कर के बाद आईपीएस अधिकारी के ड्राइवर ने डिंपल और उनके दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के अनुसार, एक्सट्रेस ने जानबूझकर कार को टक्कर मारी है. पुलिस ने डिंपल और उसके साथियों को थाने बुलाया है और CRPC की धारा 41ए के तहत नोटिस जारी किया है. अब डिंपल ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.  डिंपल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर एक पोस्ट लिखा है. अपने ट्वीट में डिंपल ने लिखा, "गलतियों को ताकत के बल पर छिपाया नहीं जा सकता.” साथ ही उन्होंने ”सत्यमेव जयते” हैशटैग का इस्तेमाल किया.

कौन हैं डिंपल हयाती
डिंपल हयाती एक साउथ एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है. डिंपल का जन्म आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था, लेकिन वे हैदराबाद में पली-बढ़ीं। उनकी अभिनय की शुरुआत 2017 में हुई थी, जब उन्होंने तेलुगु फिल्म 'गल्फ' में काम किया. उनके गाने "गड्डलकोंडा गणेश" का दर्शकों को काफी प्यार मिला. डिंपल हयाती अपने अभिनय के सफर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं.

Trending news