Toyota Fortuner को मॉडिफाइ कर बना दिया लैंबॉर्गिनी जैसा, जोरदार फीचर्स से लैस SUV
Advertisement
trendingNow11175532

Toyota Fortuner को मॉडिफाइ कर बना दिया लैंबॉर्गिनी जैसा, जोरदार फीचर्स से लैस SUV

Toyota Fortuner Modified: टोयोटा फॉर्च्यूनर बड़े बजट वाली SUV खरीदने के अलावा नेता और मंत्रियों को भी बहुत पसंद आती है. इसके अलावा पाकिस्तान में भी इस SUV को बहुत पसंद किया जाता है. सिआलकोट के एक शख्स ने 35 लाख की Toyota Fortuner को 3.5 करोड़ रुपये की लैंबॉर्गिनी जैसा बना दिया है.

टोयोटा फॉर्च्यूनर की ये फोटो पाकिस्तान स्थित सिआलकोट रेसर्स शो से सामने आई है

Toyota Fortuner Modified: हर रोज सड़क पर आपको कई सारी Toyota Fortuner दिखती होंगी जो सामान्य बात है. भारत में इस SUV को जितना पसंद किया जाता है उतना ही पाकिस्तान में भी इसका बोलबाला है. आज हम आपको ऐसी फॉर्च्यूनर दिखा रहे हैं जिसका जोरदार मॉडिफिकेशन किया गया है और अब ये किसी सस्ती लैंबॉर्गिनी जैसी दिखने लगी है. ये फोटो Facebook के जरिए मिली है और Lamborghini Urus जैसी दिखने वाली टोयोटा फॉर्च्यूनर की ये फोटो पाकिस्तान स्थित सिआलकोट रेसर्स शो से सामने आई है.

पूरी तरह बदल गया कार का चेहरा

इस SUV के मालिक ने अगले हिस्से में ग्रिल से लेकर बंपर और स्प्लिटर्स से लेकर एयर डैम तक बदल दिया है जिससे कार का चेहरा पूरी तरह बदल गया है. अगले हिस्से में सिर्फ एक पुर्जा ऐसा है जो टोयोटा फॉर्च्यूनर की पहचान कराता है और वो है ट्रिपल बीम LED हैडलैंप्स और इससे जुड़े DRLs. इसी से SUV के लेजेंडर वेरिएंट की पहचान भी होती है. हालांकि इसके मालिक ने इसे फॉर्च्यूनर दिखाने के लिए बोनट पर लिखे SUV के नाम हो नहीं हटाया है.

ये भी पढ़ें : Hyundai की पॉपुलर Creta SUV का ‘नाइट एडिशन’ लॉन्च, ब्लैक थीम में जोरदार दिख रही कार

सामने लगा 360-डिग्री कैमरा

मॉडिफाइड टोयोटा SUV के अगले हिस्से में फ्रंट कैमरा जोड़ा गया है और यहां ADAS सेंसर हाउसिंग भी दी गई है. इससे साफ होता है कि सामने लगा ये कैमरा 360-डिग्री कैमरा है और SUV में एडवांस ड्राइवर्स असिस्टेंट सिस्टम लगा हुआ है. चेहरे में बड़े बदलावों के अलावा इस फॉर्च्यूनर में और कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिला है. SUV को 2.8-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो 201 bhp ताकत और 500 Nm पीक टॉर्क बनाता है.

Trending news