Car Waiting Period: अरे, गलती से ये कार तो नहीं कर दी बुक? 20 महीने नहीं मिलेगी डिलीवरी!
Advertisement
trendingNow11646572

Car Waiting Period: अरे, गलती से ये कार तो नहीं कर दी बुक? 20 महीने नहीं मिलेगी डिलीवरी!

Toyota Hyryder: टोयोटा ने सितंबर 2022 में अपनी मिड साइज एसयूवी अर्बन क्रूजर हाइराइडर लॉन्च की थी. यह पेट्रोल और पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आते हैं. इसके अलावा, Toyota Hyryder में Suzuki के CNG पावरट्रेन का ऑप्शन भी मिलता है.

Toyota Hyryder Waiting Period: टोयोटा ने सितंबर 2022 में अपनी मिड साइज एसयूवी अर्बन क्रूजर हाइराइडर लॉन्च की थी. यह पेट्रोल और पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आते हैं. इसके अलावा, Toyota Hyryder में Suzuki के CNG पावरट्रेन का ऑप्शन भी मिलता है. एसयूवी क

Toyota Hyryder Waiting Period: टोयोटा ने सितंबर 2022 में अपनी मिड साइज एसयूवी अर्बन क्रूजर हाइराइडर लॉन्च की थी. यह पेट्रोल और पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आते हैं. इसके अलावा, Toyota Hyryder में Suzuki के CNG पावरट्रेन का ऑप्शन भी मिलता है. एसयूवी की काफी डिमांड है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर पर 20 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट का वेटिंग पीरियड 7 महीने तक है. वहीं, हाइब्रिड वेरिएंट का वेटिंग पीरियड बुकिंग के दिन से 20 महीने तक का है.

Toyota Hyryder का हाइब्रिड वेरिएंट 1.5-लीटर 3-सिलेंडर TNGA एटकिन्सन साइकिल इंजन के साथ आता है, जो 92bhp पावर और 122Nm टार्क जनरेट करता है. इसे eCVT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. इसका इलेक्ट्रिक मोटर 79bhp पावर और 141Nm टार्क जनरेट करता है. हाइब्रिड पावरट्रेन की संयुक्त पावर 114bhp पर है. इसमें 0.76kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक लगा है. दावा है कि यह 27.97kmpl का माइलेज देता है.

Hyryder के रेगुलर वर्जन में 1.5-लीटर K15C पेट्रोल इंजन मिलता है, जो ब्रेज़ा में भी आता है. यह इंजन 103PS पावर और 137Nm टार्क जनरेट करता है. ट्रांसमिशन ऑप्शन की बात करें तो इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक शामिल है. टॉप-स्पेक मैनुअल वेरिएंट में AWD (ऑल-व्हील-ड्राइव) सिस्टम का ऑप्शन भी मिल जाता है. Hyryder मैनुअल 21.11kmpl तक का माइलेज दे सकती है जबकि इसका AWD वेरिएंट 19.38kmpl तक का माइलेज दे सकता है.

अन्य मॉडल पर भी लंबा वेटिंग पीरियड
Innova Hycross की भी बहुत मांग हैं और डिलीवरी के लिए लंबा वेटिंग पीरियड है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Innova Hycross का वेटिंग पीरियड लगभग 26 महीने (2 साल से अधिक) है. इसके अलावा, टोयोटा की हाल ही में लॉन्च हुई इनोवा क्रिस्टा डीजल पर भी लगभग 16 सप्ताह का वेटिंग पीरियड है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news