TVS ने त्‍योहारी मौसम से पहले उतारी जानदार बाइक, एकसाथ लगेंगे ब्रेक
Advertisement
trendingNow1450478

TVS ने त्‍योहारी मौसम से पहले उतारी जानदार बाइक, एकसाथ लगेंगे ब्रेक

कंपनी ने मोटरसाइकिल स्टार सिटी प्लस का नया संस्करण पेश किया जिसकी कीमत 52,907 रुपये है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : दोपहिया एवं तिपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी ने त्योहारी मौसम के मद्देनजर मोटरसाइकिल स्टार सिटी प्लस का नया संस्करण पेश किया जिसकी कीमत 52,907 रुपये है. 110 सीसी इंजन वाले इस मोटरसाइकिल में डुअल टोन दर्पण तथा सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग प्रौद्योगिकी (एसबीटी) दिया गया है.

एसबीटी के तहत ऐसी संयुक्त ब्रेकिंग प्रणाली दी गई है जिसमें फ्रंट एवं रियर ब्रेक दोनों एक साथ सक्रिय हो जाता है. टीवीएस मोटर 110 सीसी श्रेणी में यह प्रौद्योगिकी देने वाली अकेली कंपनी है. 

इससे पहले अगस्‍त में टीवीएस ने चेन्नई में नई बाइक लॉन्च की थी. 110 सीसी में लॉन्च की गई इस बाइक का लुक हीरो की स्पलेंडर जैसा है. इंजन क्षमता और माइलेज के मामले में भी यह बाइक बाजार में मौजूद कई बाइक को टक्कर दे सकती है. कम कीमत और बेहतर माइलेज वाली इस बाइक को कंपनी ने 25 से 35 साल के युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया था.

fallback

110 सीसी क्षमता वाली बाइक को TVS Radeon नाम दिया गया है. इस बाइक को कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी आकर्षक कीमतों में पेश किया है. इस बाइक की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 48,400 रुपये है. नई बाइक को टीवीएस ने एकदम नये डिजाइन के साथ पेश किया है.

fallback

टीवीएस ने नई बाइक Radeon को खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है. कंपनी को उम्मीद है कि TVS Radeon छोटे शहरों और ग्रामीण भारत के 25 से 35 साल के ग्रुप के लोगों को पसंद आएगी. चेसिस में बदलाव के साथ Radeon को सिंगल क्रेडल ट्यूबलर फ्रेम के साथ उतारा गया है.

इनपुट एजेंसी से भी

Trending news