कार सर्विस और इंश्योरेंस से होगी आपकी 'कमाई', मारुति की खास सुविधा, यहां जानें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11286672

कार सर्विस और इंश्योरेंस से होगी आपकी 'कमाई', मारुति की खास सुविधा, यहां जानें डिटेल्स

Earn with car service and insurance: क्या आप जानते हैं कि आप अपनी मारुति कार की सर्विस कराने, इसके इंश्योरेंस लेने और यहां तक की एक्सेसरीज खरीदने पर कमाई कर सकते हैं. यह कमाई रिवॉर्ड पॉइंट्स की होगी, जिसे आप Redeem करा सकते हैं.

कार सर्विस और इंश्योरेंस से होगी आपकी 'कमाई', मारुति की खास सुविधा, यहां जानें डिटेल्स

Maruti Suzuki Rewards: मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार विक्रेता कंपनी है. कंपनी अपने लाखों-करोड़ों ग्राहकों को एक खास सर्विस ऑफर करती है, जिसके बारे में बेहद कम लोगों को पता है. क्या आप जानते हैं कि आप अपनी मारुति कार की सर्विस कराने, इसके इंश्योरेंस लेने और यहां तक की एक्सेसरीज खरीदने पर कमाई कर सकते हैं. यह कमाई रिवॉर्ड पॉइंट्स की होगी, जिसे आप Redeem करा सकते हैं. 

मारुति सुजुकी रिवार्ड्स प्रोग्राम कैसे काम करता है?
मारुति की इस सर्विस का नाम Maruti Suzuki Rewards है, जिसने 2 साल पूरे कर लिए हैं. दरअसल, जब भी आप मारुति की अतिरिक्त कार खरीदेंगे, मारुति बीमा और एक्सेससरीज खरीदेंगे तो आपको पॉइंट्स दिए जाएंगे. अधिकृत डीलर से कार सर्विस करना और कार खरीद के लिए रेफरल के जरिए भी आप बेनिफिट्स पा सकते हैं. 

कंपनी की यह योजना डिजिटल और कार्डलेस काम करती है. इसमें ग्राहकों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबरों पर सभी नोटिफिकेशन और ट्रांजेक्शन अलर्ट मिलते रहते हैं. मारुति सुजुकी की कार खरीदने वाले ग्राहक मारुति सुजुकी या नेक्सा वेबसाइट पर लॉग इन करके इस रिवॉर्ड प्रोग्राम के लिए रजिस्टर्ड कर सकते हैं. 

ग्राहकों को क्या होगा फायदा?
स्कीम के तहत मिलने वाले पॉइंट्स के जरिए आप कंपनी की कार सर्विस के अलावा एक्सेसरीज, पार्ट्स, एक्सटेंडेड वारंटी, इंश्योरेंस खरीदने के दौरान रिडीम कर सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने अपने रिवॉर्ड प्रोग्राम के लिए एक टियर सिस्टम रखा है. इसमें ग्राहकों को उनके ट्रांजेक्शन के आधार पर चार कैटेगरी- मेंबर, सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम में बांटा जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news