Lucky Zodiac Signs: ये हैं सितंबर की 4 लकी राशियां, पूरे महीने काटेंगे मौज; 5 ग्रह बरसाएंगे कृपा
Advertisement
trendingNow11856914

Lucky Zodiac Signs: ये हैं सितंबर की 4 लकी राशियां, पूरे महीने काटेंगे मौज; 5 ग्रह बरसाएंगे कृपा

September 2023 Astrology: सितंबर का महीना शुरू हो चुका है. इस महीने कई त्योहार हैं तो कई ग्रहों के चाल में बदलाव भी देखने को मिलेगा. जाहिर है कि इसका असर सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक रूप में पड़ेगा.

लकी राशियां

September 2023 Horoscope: सितंबर का महीना पर्व और ग्रहों की चाल में बदलाव के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है. इस महीने मंगल, बृहस्पति, सूर्य समेत 5 ग्रह गोचर और चाल बदलने जा रहे हैं. ग्रहों की चाल में इन बदलावों की वजह से सभी राशियों पर इसका असर पड़ेगा. इनमें 4 राशियां ऐसी हैं, जिन पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, जिससे सितंबर का महीना इन राशियों के जातकों के लिए शुभ रहेगा. इस दौरान इनके हर काम बनेंगे और नौकरी-व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे. 

तुला

सितंबर का महीना (September 2023 Astrology) तुला राशि के लिए करियर को छलांग देने वाला साबित होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को सफलता मिलने के योग हैं. जॉब के नए मौके हासिल हो सकते हैं. जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उनकी यह इच्छा पूरी हो सकता है. वैवाहिक मामले सुखद रहेंगे और जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. 

मेष

इस राशि के लोगों के लिए सितंबर September 2023 Horoscope का महीना भाग्यशाली रहेगा. समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा. कुंवारे लोगों को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं. कोर्ट कचहरी में चल रहे मुकदमे आपके पक्ष में हल हो सकते हैं. शत्रु आपके खिलाफ साजिशें करेंगे लेकिन आप उन पर भारी साबित होंगे. मंगल आपके लिए अवसर लाएगा, जबकि बृहस्पति के शुभ प्रभाव से आपके कार्य फल-फूलेंगे

मकर

इस राशि के लोगो के लिए सितंबर September 2023 Horoscope का महीना सफलता दिलाने वाला साबित होगा. उन्हें व्यक्तिगत रूप से कई उपलब्धियां हासिल होंगी. जिससे उनका जीवन आसान हो जाएगा. आपके मन में आत्मविश्वास कूट-कूटकर भरा होगा. आपके में धन का स्रोत बढ़ेगा. आमदनी के कई नए स्रोत शुरू हो सकते हैं. सितारे आपकी मदद करेंगे. 

वृष

इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति (September 2023 Astrology) में सुधार आएगा. उनकी आय बढ़ेगी और कमाई के नए स्रोत खुल जाएंगे. कई महीनों से अटके हुए काम पूरे हो सकेंगे. जरूरत की कई कई इलेक्ट्रॉनिक चीजें खरीद सकते हैं. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का योग बन रहा है. आपके घर कोई मांगलिक या शुभ कार्य हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

चल गया पता! कलयुग में यहां रहते हैं पवनपुत्र हनुमान जी
Pearl: ये लोग भूलकर भी धारण न करें मोती, फायदे की जगह करवा बैठेंगे नुकसान

 

Trending news