Jyotish Tips: आर्थिक तंगी से हो गए हैं परेशान या करियर में नहीं मिल रही है सफलता?, तो अपनाएं ये उपाय
Advertisement
trendingNow11631450

Jyotish Tips: आर्थिक तंगी से हो गए हैं परेशान या करियर में नहीं मिल रही है सफलता?, तो अपनाएं ये उपाय


Thursday Remedies: मान्यता है गुरुवार का दिन गुरुदेव बृहस्पति ग्रह और भगवान विष्णु को समर्पित है. इस दिन माता लक्ष्मी और श्री हरि को खुश करके हर समस्या का समाधान कर सकते हैं. 

गुरुवार के उपाए

Guruwar Ke Upay In Hindi: हमारे जीवन में वास्तु और ज्योतिष शास्त्र का बहुत ही महत्व है. इनका सकारात्मक और नकारात्मक असर हमारे जीवन में पड़ता ही है. अगर आपको आर्थिक तंगी परेशान कर रही है या फिर किसी न किसी समस्या , रोग से आप परेशान रहते हैं तो इसका संबंध वास्तु से भी जोड़ा जाता है. ज्योतिष शास्त्र में इन परेशानियों के कई उपाय बताए गए हैं. जिनको करने से आपको इन समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. मान्यता है गुरुवार का दिन गुरुदेव बृहस्पति ग्रह और भगवान विष्णु को समर्पित है. इस दिन माता लक्ष्मी और श्री हरि को खुश करके हर समस्या का समाधान कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि किन उपायों से आपको आर्थिक तंगी और करियर में हो रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

गुरुवार के उपाय (Thursday Remedies) 

- अगर आप आर्थिक समस्याओं से तंग आ चुके हैं तो गुरुवार के दिन खीर बनाएं और उसमें केसर शामिल करें. इसके बाद इस खीर का भोग भगवान विष्णु को लगाएं और फिर खुद ग्रहण करें. ऐसा करने से आपकी धन से जुड़ी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी.   

- अगर आपको करियर में कोई परेशानी आ रही है तो गुरुवार के दिन केले के पेड़ की जड़ में जल अर्पित करें और केले के पेड़ की सात परिक्रमा करें. अगर किसी के विवाह में विलंब हो रहा है को उनके लिए भी यह उपाय लाभकारी रहने वाला है. 

- अगर किसी व्यक्ति की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं है जो गुरुवार के दिन केले के पेड़ की जड़ लेकर उसे पीले कपड़े में बांध ले और फिर उसे अपने गले में धारण कर लें. ऐसा करने से आपको धन संबंधी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news