Venus Transit: दो दिन बाद बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, शुक्र गोचर से मिलेगी मनचाही सफलता
Advertisement

Venus Transit: दो दिन बाद बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, शुक्र गोचर से मिलेगी मनचाही सफलता

Venus Transit 2022: शुक्र ग्रह 5 दिसंबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह इस दिन धनु राशि में प्रवेश करेंगे और यहां पर 29 दिसंबर तक रहेंगे. उनके इस गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि किस राशि पर शुक्र गोचर का क्या असर होगा.

शुक्र राशि परिवर्तन

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को शुभ फलदायी ग्रह के रूप में माना गया है. शुक्र 5 दिसंबर को मंगल की राशि को छोड़कर धनु राशि में प्रवेश करेंगे, जो कि 29 दिसंबर तक यहां रहेंगे. शुक्र सांसारिक सुख एवं भौतिक सुख सुविधाओं से जीवन को ओतप्रोत कर देते हैं. प्रेम, सफलता एवं वैवाहिक जीवन में सुखमय प्राप्त होता है.

मेष- टारगेट को टीम के साथ करने से कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. सुख-सुविधाओं से युक्त आध्यात्मिक यात्राओं का सिलसिला बन सकता है.  

वृष- नये आय के स्रोत बनने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. वाहन या किसी जरूरतमंद सामान की खरीदारी से भौतिक सुख बढ़ेंगे. वरिष्ठों द्वारा काम की तारीफ होगी.

मिथुन- विदेश में जॉब या हायर एजुकेशन की इच्छा रखने वालों की इच्छा पूरी हो सकती है. जीवनसाथी के साथ हुए विवादों को बढ़ावा न दें, वरना रिश्ते की डोर कमजोर होगी.

कर्क- नई प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने के लिए रुक जाएं, अन्यथा डील खराब हो सकती है. स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें.

सिंह- नये लोगों के संपर्क में आएंगे, जिससे विभिन्न क्षेत्रों से लाभ मिलने की उम्मीद है. व्यापार से जुड़े लोगों को उन्नति मिल सकती है. पार्टनर के साथ तनातनी की स्थिति से बचें.

कन्या- रियल एस्टेट या प्रॉपर्टी के क्षेत्र में निवेश करने से अपेक्षित मुनाफा होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बॉस आपके काम से खुश रहेंगे.

तुला- युवा आलस्य छोड़कर मेहनत करें, तभी सफलता हासिल होगी. डायबिटीज या ब्लड प्रेशर के मरीज ध्यान दें.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों की मेहनत और लगन के बल पर समाज में एक नई पहचान बनेगी. मित्र के साथ साझेदारी में कारोबार करने का ऑफर मिल सकता है. 

धनु- तली-भुनी चीजों से परहेज रखें, अन्यथा पेट से संबंधित दिक्कत हो सकती है. सहकर्मियों से सावधान रहें, उनके स्वभाव में कठोरता आएगी.

मकर- विद्यार्थियों को प्रयासों में सफलता मिलेगी, साथ ही आने वाला समय विशेष फलदायी साबित होगा. हायर एजुकेशन व मल्टीनेशनल कंपनी के सिलसिले में विदेश जा सकते हैं. 

कुंभ- व्यापारी को उधार दिए गए पैसे अचानक मिलने से धन प्राप्ति होगी. सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने से प्रभावशाली छवि बनेगी, जिससे लोगों के संपर्क में आएंगे. 

मीन- चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, फलदायी भी साबित होंगी. बिजनेस के विस्तार के लिए कदम प्रभावी साबित हो सकते हैं. भाषा शैली में परिवर्तन आ सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news