आनंद महिंद्रा ने की इस वायरल वीडियो की तारीफ, कहा-गजब का बैलेंस
Advertisement
trendingNow11137931

आनंद महिंद्रा ने की इस वायरल वीडियो की तारीफ, कहा-गजब का बैलेंस

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा का ट्वीट किया गया एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक गांव का व्यक्ति अपने दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चला रहा है.

आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर की तारीफ

नई दिल्ली: आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में गांव का एक आदमी भूसे की गठरी को अपने सिर पर रखकर साइकिल चला रहा है. इतना ही नहीं उसने अपने दोनों हाथ भी छोड़े हुए हैं.

  1. आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट
  2. वीडियो शेयर कर की तारीफ
  3. कहा-गजब का बैलेंस

गांव के आदमी का वीडियो किया शेयर

आनंद महिंद्रा इस तरीके के अनोखे टैलेंट (Talent) को देखकर हमेशा खुश होते हैं. इस बार उन्होंने दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चलाते गांव के इस व्यक्ति का वीडियो शेयर कर दिया. आप भी देखें ये गजब का वीडियो, जिसने आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को इंप्रेस कर दिया.

ये भी पढें: रूस-यूक्रेन युद्ध से बेह‍िसाब महंगी हो जाएंगी ये चीजें, आम आदमी पर पड़ेगा सीधा असर

आनंद महिंद्रा के दिल पर छाया ये व्यक्ति

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Tweet) कर कहा कि ये आदमी एक ह्यूमन सेगवे (Human Segway) है. इसके शरीर में पहले से ही गाइरोस्कोप (Gyroscope) (एक तरह का सेंसर) फिट है. शानदार बैलेंस. उन्होंने आगे लिखा कि मुझे इस बात का दुख है कि ऐसे कई टैलेंटेड लोग जो जिमनास्ट (Gymnast) या स्पोर्ट्सपर्सन (Sportsperson) बन सकते हैं उन्हें ना तो पहचान मिल पाती है और ना ही ट्रेनिंग (Training).

ये भी पढें: क्यों तेजी से बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतें? केंद्र सरकार ने दिया ये जवाब

वायरल हुआ ट्वीट

महिंद्रा का ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. कई यूजर्स ने गांव के टैलेंट को पहचानने के लिए आनंद महिंद्रा को सुझाव भी दिए. एक यूजर ने उन्हें एक मंच तैयार करने और ज्यूरी रखने को कहा. इस पर महिंद्रा ने सुझाव को बढ़िया बताते हुए कहा कि यूट्यूब (You Tube) पर बना लें प्लेटफॉर्म?

LIVE TV

Trending news