इधर हुए दो ऐलान और उधर अनिल अंबानी की लग गई लॉटरी, गिरते बाजार में भी तहलका मचा रहे हैं शेयर
Advertisement
trendingNow12490266

इधर हुए दो ऐलान और उधर अनिल अंबानी की लग गई लॉटरी, गिरते बाजार में भी तहलका मचा रहे हैं शेयर

भारतीय कारोबारी अनिल अंबानी के दिन बदलने लगे हैं. उनकी कंपनी धीरे-धीरे वापसी कर रही है. अनिल अंबानी की कंपनी के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है. कर्ज और दिवालियापन के जूझ रही अनिल अंबानी की कंपनियां एक बार फिर से ट्रैक पर लौट रही है. कंपनी का कर्ज कम हो रहा है.

anil ambani

Anil Ambani News: भारतीय कारोबारी अनिल अंबानी के दिन बदलने लगे हैं. उनकी कंपनी धीरे-धीरे वापसी कर रही है. अनिल अंबानी की कंपनी के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है. कर्ज और दिवालियापन के जूझ रही अनिल अंबानी की कंपनियां एक बार फिर से ट्रैक पर लौट रही है. कंपनी का कर्ज कम हो रहा है. नए ऑर्डर मिलने लगे हैं. इकना ही नहीं कंपनी नए सेक्टर में अपना विस्तार करने लगी है. अब दो ऐसी खबरें आई कि अनिल अंबानी की पावर कंपनी रिलायंस पारवर और इंफ्रा कंपनी रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर लगातार अपर सर्किट पर पहुंच रहे हैं.  

अनिल अंबानी के लिए आई अच्छी खबर 

अनिल अंबानी की कंपनी से जुड़ी ऐसी खबरें आई, जिसने शेयरों में जान फूंक दिया है. रिलायंस पावर और रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों में तेजी आई. तेजी भी ऐसी कि गिरते शेयर बाजार में रिलायंस पावर और इंफ्रा के शेयर चढ़ने लगे.  जहां एक तरफ सेंसेक्स गिर रहा था, वहीं अनिल अंबानी की इन दोनों कंपनियों के शेयर में 5 फीसदी का अपर सर्किट लग गया.  बुधवार को रिलायंस इंफ्रा के शेयर में अपर सर्किट लगा तो वहीं रिलायंस पावर के शेयर में 3 फीसदी से ज्यादा चढ़ गए.   

दो खबर और शेयर बन गए रॉकेट 

रिलायंस पावर के कर्ज मुक्त होते ही कंपनी को नए ऑर्डर मिलने लगा. हाल ही में कंपनी को रिलायंस पावर के प्रेफरेंस शेयर इश्‍यू करने के ल‍िए 1525 करोड़ रुपये जुटाने के लिए  शेयरहोल्‍डर्स से मंजूरी मिल गई है. इससे पहले रिलायंस इंफ्रा ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कंपनी महाराष्ट्र के रत्नागिरी में विस्फोटक, गोला-बारूद और छोटे हथियार बनाने के लिए इंटीग्रेटेड प्रोजेक्‍ट लगाने जा रही है. 10 हजार करोड़ के निवेश से ये प्रोजेक्ट शुरू होगा.  बड़े निवेश की खबर के बीच कंपनी के शेयर 5 फीसदी अपर सर्किट के साथ  280 रुपये के आंकड़े को पार कर दिया. निवेशकों का भरोसा कंपनी पर बढ़ने के चलते शेयरों पर तेजी देख रही है.  

Trending news