एप्पल ने अब तक के सबसे बड़े आईपैड को लॉन्च किया

विश्व की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनियों में से एक एप्पल ने बुधवार को अब तक के सबसे बड़े आईपैड को लॉन्च कर दिया। सैन फ्रांसिस्को में लोगों से खचाखच भरे समारोह में एप्पल ने 12.9 इंच के आईपैड प्रो की घोषणा की। यह एप्पल द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे बड़ा आईपैड है।

एप्पल ने अब तक के सबसे बड़े आईपैड को लॉन्च किया

न्यूयॉर्क : विश्व की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनियों में से एक एप्पल ने बुधवार को अब तक के सबसे बड़े आईपैड को लॉन्च कर दिया। सैन फ्रांसिस्को में लोगों से खचाखच भरे समारोह में एप्पल ने 12.9 इंच के आईपैड प्रो की घोषणा की। यह एप्पल द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे बड़ा आईपैड है।

आईपैड प्रो में एक स्मार्ट कीबोर्ड दिया गया है और एक कलम भी इसके साथ में है जो ‘एप्पल पेंसिल’ का ही रूप है। इसमें माइक्रोसॉफ्ट और एडोब की एप्लीकेशन भी चलाई जा सकेंगी।

इसकी शुरुआती कीमत 32 जीबी के लिए 799 अमेरिकी डॉलर और 128 जीबी के लिए 949 अमेरिकी डॉलर रखी गई है, जबकि एप्पल पेंसिल की कीमत 99 अमेरिकी डॉलर होगी। यह नवंबर से बाजार में उपलब्ध हो जाएगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.