आसुस ने जेन फेस्टिवल इवेंट में चार नए स्मार्टफोन लॉन्च किए
Advertisement

आसुस ने जेन फेस्टिवल इवेंट में चार नए स्मार्टफोन लॉन्च किए

 आसुस ने नई दिल्ली में आयोजित अपने  जेन फेस्टिवल इवेंट में चार नए स्मार्टफोन लॉन्च किए। कंपनी ने इस इवेंट में जे़नफोन सेल्फी, जेनफोन 2 लेज़र, जेनफोन 2 डिलक्स  और जे़नफोन मैक्स स्मार्टफोन पेश किया। जे़नफोन सेल्फी की कीमत 15,999 रुपये है औरज़ेनफोन 2 डिलक्स की 22,999 रुपये। चारो फोन एंड्रॉयड 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड हैं और 4G LTE सपोर्ट के साथ आएंगे। इसके अलावा इन सभी डिवाइस में डुअल-सिम (माइक्रो-सिम) डुअल स्टैंडबाय सपोर्ट मौजूद है। कंपनी ने अपने टैबलेट जेनपेड के तीन संस्करण भी पेश किए हैं।

साभार : Asus

नई दिल्लीआसुस ने नई दिल्ली में आयोजित अपने  जेन फेस्टिवल इवेंट में चार नए स्मार्टफोन लॉन्च किए। कंपनी ने इस इवेंट में जे़नफोन सेल्फी, जेनफोन 2 लेज़र, जेनफोन 2 डिलक्स  और जे़नफोन मैक्स स्मार्टफोन पेश किया। जे़नफोन सेल्फी की कीमत 15,999 रुपये है औरज़ेनफोन 2 डिलक्स की 22,999 रुपये। चारो फोन एंड्रॉयड 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड हैं और 4G LTE सपोर्ट के साथ आएंगे। इसके अलावा इन सभी डिवाइस में डुअल-सिम (माइक्रो-सिम) डुअल स्टैंडबाय सपोर्ट मौजूद है। कंपनी ने अपने टैबलेट जेनपेड के तीन संस्करण भी पेश किए हैं।

शियोमी और मोटोरोला की राह पर चलते हुए स्मार्टफोन कंपनी आसुस भी भारत में मोबाइल फोन विनिर्माण शुरू करने की सोच रही है। उसने घरेलू स्तर पर विनिर्माण परिदृश्य के अध्ययन के लिए एक आंतरिक टीम गठित की है। ताइवान की यह कंपनी भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी हिस्सेदारी अगले साल तक बढाकर पांच प्रतिशत करना चाहती है जो कि इस समय लगभग दो प्रतिशत है।

आसुस के चेयरमैन जोनी शिह ने कहा, ‘भारत में व्यापक अवसर हैं, स्मार्टफोन पैठ सिर्फ दस प्रतिशत है। हम अपनी सारी आपूर्ति सीरिज यहां लाना चाहते हैं न कि सिर्फ असेंबली। आपूर्ति सीरिज यहां स्थापित होने के बाद, यहां विनिर्माण आसान हो जाएगा।’ उन्होंने कहा कि आसुस भारत में विनिर्माण के लिए इच्छुक है।

आसुस इंडिया के क्षेत्रीय प्रमुख पीटर चांग ने कहा, ‘हमने इसके लिए आंतरिक टीम गठित की है। इस साल के आखिर तक हम निश्चित रूप से कोई घोषणा करेंगे।’ 

 

Trending news