Breaking News
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर दुख जताया
  • IPL 2020: KXIP vs RR Live Score Update, राजस्थान को मिला 224 रनों का लक्ष्य

बैंकॉक के लिए Vistara ने शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट, जानें कितना होगा किराया

इसमें तीन क्लास होंगे. इकोनॉमी, बिजनेस के अलावा प्रीमियम इकोनॉमी क्लास को शामिल किया गया है. आज सिंगापुर के लिए विस्तारा की पहली इंटरनेशनल फ्लाइट उड़ान भरी है.

बैंकॉक के लिए Vistara ने शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट, जानें कितना होगा किराया
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: विस्तारा एयरलाइन्स (Vistara Airlines) ने बैंकॉक के लिए डायरेक्ट फ्लाइट का ऐलान किया है. 27 अगस्त से दिल्ली से बैंकॉक के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट रोजाना उड़ान भरेगी. बुकिंग शुरू हो चुकी है. दिल्ली-बैंकॉक-दिल्ली का टिकट 16936 रुपये से शुरू हो रहा है.

बता दें, विस्तारा एयरलाइन्स Tata Sons और सिंगापुर एयरलाइन्स की ज्वाइंट वेंचर है. यह इसका तीसरा इंटरनेशनल डेस्टिनेशन होगा. बता दें, बैंकॉक के लिए Airbus A320 NEO उड़ान भरेगी. इसमें तीन क्लास होंगे. इकोनॉमी, बिजनेस के अलावा प्रीमियम इकोनॉमी क्लास को शामिल किया गया है. आज सिंगापुर के लिए विस्तारा की पहली इंटरनेशनल फ्लाइट उड़ान भरी.

दिल्ली-बैंकॉक-दिल्ली के लिए विद रिटर्न फ्लाइट का किराया इकोनॉमी क्लास के लिए 16940, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए 23960 और बिजनेस क्लास के लिए 48155 रुपये होगा. वहीं, बैंकॉक-दिल्ली-बैंकॉक के लिए विद रिटर्न फ्लाइट का किराया इकोनॉमी क्लास के लिए 8690, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए 14285 और बिजनेस क्लास के लिए 24000 रुपये होगा.