हर शुक्रवार हवाई टिकट बुक करें और पाएं 1,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट
Advertisement

हर शुक्रवार हवाई टिकट बुक करें और पाएं 1,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट

इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ इस ऑफर के तहत आपको फ्लाइट में अपनी पसंदीदा सीट चुनने की भी आजादी मिलेगी. 

प्रतीकात्मक फोटो.

सौरभ सुमन, नई दिल्ली: त्योहारी सीजन और छुट्टियों के आने वाले मौसम को देखते हुए बाजार में ऑफर आने की सिलसिला शुरू हो गया है. अगर आप फ्लाइट से कहीं जाने की योजना बना रहे हैं तो निजी क्षेत्र का आईसीआईसीआई बैंक आपके लिए एक ऑफर लेकर आया है. इसके तहत आपको हवाई टिकट बुक करने पर 1000 रुपए तक की छूट मिल सकती है.

  1. एक तरफ (वनवे) के लिए आपको 500 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट
  2. पेमेंट पेज पर प्रोमोकोड UPI1000 अप्लाई करना होता है
  3. टिकट में बेस फेयर कम से कम 2000 रुपए जरूर होने चाहिए.

क्या है ऑफर
अगर आप आईसीआईसीआई बैंक यूपीआई से भुगतान करते हैं तो इसका लाभ उठा सकेंगे. इसमें स्पाइसजेट की फ्लाइट की टिकट आईसीआईसीआई बैंक यूपीआई से बुक करने पर आपको 1,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही इसके तहत आपको फ्लाइट में अपनी पसंदीदा सीट चुनने की भी आजादी मिलेगी. हां, यह ऑफर राउंड ट्रिप के लिए है. वैसे एक तरफ (वनवे) के लिए आपको 500 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही इसमें आप अपनी पसंद की सीट चुन सकेंगे.

fallback

ऐसे लें ऑफर का लाभ
इसके लिए आपको स्पाइस जेट की वेबसाइट www.spicejet.com  पर विजिट करें. यहां बुकिंग के दौरान अपनी पसंदीदा सीट चुनें. ध्यान रखें यह ऑफर मोबाइव ऐप पर मान्य नहीं है. इसके बाद पेमेंट पेज पर प्रोमोकोड UPI1000 अप्लाई करें. ऐसा करते ही आपको राउंट ट्रिप पर 1000 रुपए और वन वे पर 500 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. एक बात याद रखें कि टिकट में बेस फेयर कम से कम 2000 रुपए जरूर होने चाहिए. इस ऑफर के लिए भुगतान हमेशा यूपीआई पेमेंट मोड से करें.

ऑफर की समयसीमा
यह ऑफर 31 दिसंबर 2018 तक के लिए मान्य है. साथ ही यह ऑफर शुक्रवार को फ्लाइट की टिकट बुक कराने पर लागू है. हालांकि यात्रा की तारीख कोई भी हो सकती है.

Trending news