न सिक्योरिटी का तामझाम, न शो ऑफ...मां सुधा मूर्ति संग सड़क पर किताबें खरीदती दिखीं ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी अक्षता मूर्ति
Advertisement
trendingNow12130955

न सिक्योरिटी का तामझाम, न शो ऑफ...मां सुधा मूर्ति संग सड़क पर किताबें खरीदती दिखीं ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी अक्षता मूर्ति

Infosys Founder Narayan Murthy family:  ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ( Rishi Sunak) जब अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति ( Akshata Murthy) के साथ जी20 समिट में हिस्सा लेने भारत आए थे उनकी सादगी ने हिन्दुस्तान के लोगों को दिल जीत लिया था. अक्षता और ऋषि की सादगी को देख लोग गदगद हो गए .

 Akshata Murthy Simplicity

Akshata Murthy Simplicity: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ( Rishi Sunak) जब अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति ( Akshata Murthy) के साथ जी20 समिट में हिस्सा लेने भारत आए थे उनकी सादगी ने हिन्दुस्तान के लोगों को दिल जीत लिया था. अक्षता और ऋषि की सादगी को देख लोग गदगद हो गए . अब एक बार फिर से ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी अक्षता ने लोगों का दिल जीत लिया है.  अक्षता मूर्ति अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरू की सड़कों पर किताब खरीदती दिखीं.  

सड़क किनारे किताब खरीदती दिखीं ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी

इंफोसिस के फाउंडर ( Infosys) नारायण मूर्ति (Narayan Murthy) और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति ( Sudha Murthy) अपने सिंपल लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में अपनी बेटी और ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति उनके साथ बेंगलुरु के राघवेंद्र मठ इलाके में स्पॉट हुई थीं. अक्षता के साथ उनकी बेटियां अनुष्का और कृष्णा भी मौजूद थीं. ब्रिटेन की फर्स्ट लेडी होने के बावजूद उनकी सादगी देख लोग हैरान रह गए. उनके साथ न तो कोई सिक्योरिटी थी और न ही वो स्टाइलिश कपड़ों में थी. 

बिना सिक्योरिटी घूमती दिखीं अक्षता मूर्ति 

अक्षता बेहद  कैजुअल कपड़ों में नजर आईं, उनके साथ न कोई सिक्योरिटी थी और न ही गाड़ियों का रैला. उनकी दोनों बेटियां भी बेहद साधारण कपड़ों में नजर आई. नारायण मूत्ति साधारण सफेद शर्ट और मां सुझा मूर्ति सिंपल साड़ी में दिखीं. सभी मठ में लगे स्टॉल पर किताबें खरीदते दिखें. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया साइट एक्स पर वायरल हो गया है. उनके वीडियो को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अक्षता सादगी के सात परिवार के साथ फैमिली टाइम बिताते हुए दिखीं है. इससे पहले अक्षता और उनके पिता नारायण मूर्ति की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो बेंगलुरु के एक आइसक्रीम पार्लर में आइसक्रीम खाते नजर आए थे.  

अरबों की दौलत, पावर, लेकिन सादगी ने सबका दिल जीता

अक्षता और इंफोसिस के फाउंडर मूर्ति परिवार के पास न तो दौलत की कमी है और न ही सुविधाओं की. अक्षता तो ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की पत्नी है. इससे पहले जब सितंबर 2023 में जी-20 समिट में शामिल होने वो अपने पति ऋषि सुनक के साथ भारत आई थीं, तब भी उनकी सादगी को लेकर खूब चर्चाएं हुई थी.  

Trending news