BSNL अपने ग्राहकों को फ्री में दे रही है अमेजन प्राइम मेंबरशिप, जानिए क्‍या है तरीका
Advertisement
trendingNow1453199

BSNL अपने ग्राहकों को फ्री में दे रही है अमेजन प्राइम मेंबरशिप, जानिए क्‍या है तरीका

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने त्‍योहारी सीजन में अपने खास ग्राहकों को अमेजन प्राइम मेंबरशिप का तोहफा मुफ्त में दिया है.

BSNL अपने इन ग्राहकों को दे रही है फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप

नई दिल्‍ली (मनीश कुमार मिश्र) : सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने त्‍योहारी सीजन में अपने खास ग्राहकों को अमेजन प्राइम मेंबरशिप का तोहफा मुफ्त में दिया है. आपको बता दें कि अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए सालाना 999 रुपये देने होते हैं. इसके तहत आपको अमेजन प्राइम वीडियो और प्राइम म्‍यूजिक के अलावा अमेजन की सेल में समय से पहले एंट्री और खरीदे गए सामानों की फास्‍टर डिलिवरी जैसी सुविधाएं मिलती हैं. BSNL की तरफ से अमेजन प्राइम मेंबरशिप का ऑफर मोबाइल और लैंडलाइन दोनों तरह के ग्राहकों के लिए है.

BSNL के इन ग्राहकों को मिलेगा अमेजन प्राइम मेंबरशिप का लाभ
BSNL के अनुसार, फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप उन पोस्‍टपेड मोबाइल ग्राहकों को ऑफर किया जाएगा जिनका प्‍लान 399 रुपये या इससे अधिक का है. इसी प्रकार, ऐसे लैंडलाइन ग्राहक जिनका पोस्‍टपेड प्‍लान 745 रुपये या इससे अधिक का है उन्‍हें भी फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप का फायदा मिलेगा.

fallback

इन लोगों को नहीं मिलेगा BSNL के इस खास ऑफर का लाभ
अगर आप BSNL के ग्राहक हैं लेकिन आपका पोस्‍टपेड कनेक्‍शन एक्टिव नहीं है तो आपको इसका लाभ नहीं मिलेगा. इसके अलावा, अगर आप वर्तमान में अमेजन प्राइम के मेंबर हैं तब भी आपको BSNL के इस खास ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा.

fallback

ऐसे उठाएं BSNL के अमेजन प्राइम ऑफर का  
मोबाइल यूजर्स 399 रुपये या इससे ज्यादा वाला पोस्टपेड प्लान और लैंडलाइन ब्रॉडबैंड यूजर्स 745 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान लें. BSNL की वेबसाइट पर जाकर वहां दिख रहे 'BSNL-Amazon offer' बैनर पर क्लिक करें. वन टाइम पासवर्ड (OTP) के लिए अपना बीएसएनएल नंबर, ई-मेल आईडी डालें, सर्किल चुनने के बाद फिर OTP डालें. एक बार ऐक्टिवेट होने के बाद, आप प्राइम विडियो और अमेजन प्राइम म्‍यूजिक ऐप्‍स का आनंद उठा सकेंगे.

Trending news