आसान नहीं होगा टीवी पर IPL मैच देखना, OTT पार्टनर ने लगाई ये कंडीशन
Advertisement

आसान नहीं होगा टीवी पर IPL मैच देखना, OTT पार्टनर ने लगाई ये कंडीशन

बताते चलें कि आईपीएल टी-20 का 13वां संस्करण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने जा रहा है.

फाइल फोटो

मुंबई: अगर आप कोरोना वायरस महामारी के बीच जल्द शुरू होने वाले आईपीएल के लिए उत्साहित हैं तो जरा थम जाइए. इस बार अपने ओटीटी (OTT) पर मैच देखना चाहते हैं तो कंपनी की नई शर्त के बार में जान लें. कहीं ऐसा न हो कि मैच शुरू हो जाए और आप सिर्फ हाथ मलते रह जाएं. 

  1. आईपीएल देखना इतना आसान नहीं होगा
  2. ओटीटी पार्टनर ने रखी ये शर्त
  3. चुकाना होगा ज्यादा पैसा

सालभर का लेना होगा सब्सक्रिप्शन
डिजिटल कार्यक्रम प्रसारक मंच डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) ने शनिवार को कहा कि आगामी इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट (IPL) के मैच उसके केवल वही ग्राहक ही देख सकेंगे, जिन्होंने एक साल का सब्सक्रिप्शन ले रखा है. बताते चलें कि आईपीएल टी-20 का 13वां संस्करण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने जा रहा है.

दूरसंचार कंपनी Jio और Airtel से किया गठबंधन
डिज्नी+हॉटस्टार ने कहा कि उसके मंच पर डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी (399 रुपये में 12 माह) और डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम (1,499 रुपये में 12 माह) योजना के पुराने और नए ग्राहक ही आईपीएल का प्रसारण देख सकेंगे. कंपनी ने कहा है कि उसने डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी योजना का सब्सक्रिप्शन लेने के इच्छुक लोगों की आसानी के लिए दूरसंचार सेवा कंपनी Jio और Airtel से गठबंधन किया है. ये दोनों कंपनियां इसके लिए पूर्व भुगतान पर 12 माह के लिए इस योजना की पेशकश करेंगी.

ये भी पढ़ें:- PHOTOS: सुशांत केस में 'ड्रग्स का कोडवर्ड', जानिए कैसे होती थी खरीद-फरोख्त

खेल का आनंद उठाने की दिशा होगी निर्धारित
वॉल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष एवं स्टार एंड डिज्नी इंडिया के प्रमुख उदय शंकर ने कहा कि हम डिजिटल प्रसारण में जो प्रौद्योगिकी प्रयोग करते हैं, दर्शक उसके आनंद में डूब जाता है. यह प्रौद्योगिकी नए वैश्विक प्रतिमान स्थापित करेगी. यह प्रौद्योगिकी आने वाले वर्षों में खेल प्रसारण का आनंद उठाने की दिशा भी निर्धारित करेगी.

LIVE TV

Trending news