'5 स्टार होटल में कमरा, 5 लाख चार्ज...' Dolly Chaiwale को बुलाने के लिए करना होगा इतना तामझाम
Advertisement
trendingNow12414219

'5 स्टार होटल में कमरा, 5 लाख चार्ज...' Dolly Chaiwale को बुलाने के लिए करना होगा इतना तामझाम

Dolly Chaiwala: बिल गेट्स को चाय प‍िलाने के बाद फेमस हुआ डाली चायवाला अब क‍िसी प्रोग्राम में आने के ल‍िए 5 लाख रुपये, 5 स्‍टार होटल में रूम और मैनेजर के ल‍िए इंतजाम क‍िये जाने की मांग कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस पर लोगों ने क्‍या कहा?

'5 स्टार होटल में कमरा, 5 लाख चार्ज...' Dolly Chaiwale को बुलाने के लिए करना होगा इतना तामझाम

Dolly Chaiwala Charge: नागपुर का डाली चायवाला (Dolly Chaiwala) हैदराबाद में माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय परोसने के बाद रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए. इसके बाद देखते ही देखते उनके इंस्‍टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए. यहां से डाली चायवाला इतना फेमस हो गया क‍ि लोगों ने उन्‍हें अपने प्रोग्राम में बुलाना शुरू कर द‍िया. उनकी अजीबोगरीब हरकत और चाय बनाने के तरीके ने उन्‍हें काफी लोकप्र‍िय बना द‍िया.

एक फूड ब्‍लॉगर ने अपना एक्‍सपीर‍ियंस शेयर क‍िया

हालांकि आपको भी यह जानकर आश्‍चर्य होगा क‍ि डाली चायवाला के फेमस होने के बाद उन्‍हें कोई बुलाता है तो इसके ल‍िए भारी कीमत चुकानी पड़ती है. एक फूड ब्लॉगर ने हाल ही में एक इवेंट में उन्हें इनवाइट करने के बाद इस बारे में खुलासा क‍िया था. फूड ब्लॉगर AK फूड ब्‍लॉग ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक्‍सपीर‍ियंस शेयर क‍िया. इंस्टा पोस्ट में ब्लॉगर ने फेमस चाय विक्रेता डाली चायवाला को कुवैत में एक शो के लिए इनवाइट करने से जुड़े खर्च को लेकर खुलासा क‍िया.

डाली से मैनेजर की मांग पर आश्‍चर्य जताया
डाली चायवाला से जुड़े मैनेजर की तरफ से मांग पर उन्‍होंने आश्‍चर्य जताया. ब्लॉगर ने कहा कि वह डाली चायवाला को कुवैत में इनवाइट करना चाहते थे. लेकिन उनकी मांग बहुत ज्‍यादा थी. फूड ब्लॉगर ने कहा, मैं डाली चायवाला को कुवैत में बुलाना चाहता था. लेक‍िन उस आदमी की बहुत सारी मांगें हैं. इसके बाद मैंने अपने पूरे अस्तित्व पर सवाल उठाना शुरू कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taiyab Fakhruddhn (@brewwithabdu)

5 लाख के साथ 5 स्‍टार होटल में रूम
ब्‍लॉगर ने कहा, पहले तो मैंने उनकी तरफ से की गई मांग पर पूछा क्‍या वो सीर‍ियस हैं? इस पर उन्‍होंने पूछा क्‍या आपको पता है डाली चायवाला कितना चार्ज करता है? 2,000 दिनार यानी 5 लाख रुपये. यह करीब 2,000 या 2,500 कुवैती द‍िनार के करीब है. बस इतना ही नहीं.' उन्होंने बताया '2500 कुवैत द‍िनार लेने के साथ एक और व्यक्ति उनके साथ आएगा. इसके अलावा 4 या 5 स्टार होटल बुकिंग. वह खुद नहीं बल्‍क‍ि उनका मैनेजर मुझसे बात कर रहा था. यह सब एक दिन के लिए है.'

19 म‍िल‍ियन यूजर्स ने देखा वीड‍ियो
इंस्टाग्राम पर शेयर क‍िये जाने के बाद वीडियो को 18.7 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा गया है. कुछ नेटिजन्स ने ब्लॉगर की प्रतिक्रिया की आलोचना की है. वहीं कुछ ने डाली चायवाला के अधिकार का बचाव किया. एक यूजर ने ल‍िखा, '4-5 स्टार होटल मांगना कोई मांग नहीं है, जब आप किसी को उनके देश से आमंत्रित करते हैं तो यह एक श‍िष्‍टाचार है.'

एक और यूजर ने डाली चायवाले का बचाव करते हुए कह, वह न‍िश्‍च‍ित रूप से इसके हकदार हैं. अगर एक मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स वाले लोग 8-10 लाख रुपये चार्ज करते हैं तो उन्हें क्यों नहीं करना चाहिए? एक अन्य यूजर ने ल‍िखा, 'भाई किसी और का नाम लेकर ही व्‍यू हास‍िल करना, यही नाम की ताकत है. एक अन्‍य ने ल‍िखा, मुझे नहीं लगता क‍ि पांच लाख ज्‍यादा है और 5 स्‍टार होटल भी ठीक है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news