'राम-मय' हुआ अमेरिका, एलन मस्क की गाड़ियों में 'जय श्री राम'
Advertisement
trendingNow12059075

'राम-मय' हुआ अमेरिका, एलन मस्क की गाड़ियों में 'जय श्री राम'


 Ayodhya Ram Mandir- 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम से पहले अमेरिका में टेस्ला कारों के साथ राम धुन पर टेस्ला म्यूजिकल शो का आयोजन किया गया. इस शो में  जय श्री राम के नारे लगे. शो में 150 से ज्यादा गाड़ियों ने हिस्सा लिया.  

Tesla Car

Ayodhya Ram Mandir- 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में भागवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन हो रहा है. इस प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश राम की भक्ति में डूब चुका है. सिर्फ भारत ही नहीं, दुनियाभर में इसे लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है.  अमेरिका, ब्रिटेन, इंडोनेशिया, ऑस्ट्रेलिया जैसे तमाम देशों में रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अप्रवासी भारतीयों में भारी उत्साह है. वहीं मॉरीशस सरकार ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए 22 जनवरी को हिंदू धर्म के कर्मचारियों को दो घंटे का विशेष अवकाश देने का फैसला किया है, ताकि वो प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हो सके.  वहीं अमेरिका भी रामधुन में डूब गया.

राम रंग में रंगा टेस्ला  

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में केवल भारत में ही उत्साह नहीं है, बल्कि अमेरिका में भी इस उत्साह को देखा गया. 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से अमेरिका में टेस्ला का कारों के साथ एक खास लाइट एंड म्यूजिक शो का आयोजन किया गया. अमेरिका के मैरीवैंड में विश्व हिन्दू परिषद ने टेस्ला कारों के साथ म्यूजिककल एंड लाइट शो का आयोजन किया. इस शो में जय श्री राम की धुन पर टेस्ला कारों का लाइट शो आयोजित किया गया. 

जय श्री की धुन पर टेस्ला कारों का  लाइट शो  

इस शो में 150 से ज्यादा  टेस्ला कारों ने शामिल किया. वाशिंगटन, वर्जीनिया, मैरीलैंड में रहने वाले भारतीय अमेरिकियों ने इस शो में हिस्सा लिया. इस म्यूजिकल-लाइट शो में जय श्री राम के धुन पर टेस्ला की कारों की लाइटिंग ने तालमेल बिठाते हुए अद्भुत शो पेश किया. राम धुन के साथ चमकते और थिरकते टेस्ला कार की रंग-बिरंगों लाइटों के सिंक्रोनाइज परफॉर्मेंस को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे.  आपको बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होगा. भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी, इसके लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होगा. देश-दुनिया से लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं. 

Trending news