ऑनलाइन शॉपिंग पर होने वाली है बंपर ऑफर और डिस्‍काउंट की बारिश, फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है सेल
Advertisement
trendingNow1449595

ऑनलाइन शॉपिंग पर होने वाली है बंपर ऑफर और डिस्‍काउंट की बारिश, फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है सेल

कुछ ही दिनों में फ्लिपकार्ट बंपर ऑफर्स और डिस्‍काउंट के साथ बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत करने जा रही है.

Flipkart पर शुरू होने वाली है बिग बिलियन डेज सेल

नई दिल्‍ली : अगर आप ऑनलाइन कोई खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो अपने फायदे के लिए इस विचार को थोड़े दिनों के लिए टाल दीजिए. कुछ ही दिनों में फ्लिपकार्ट बंपर ऑफर्स और डिस्‍काउंट के साथ बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत करने जा रही है. इसके लिए कंपनी ने अपनी साइट पर एक टीजर पेज भी बनाया है. अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्डधारक हैं तो इस सेल में आपको कई अतिरिक्‍त ऑफर्स भी मिलेंगे क्‍योंकि एचडीएफसी बैंक इस सेल की साझेदार है.

कुछ खास होगा फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल
जब आप फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के टीजर पेज को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस बार कुछ खास होने जा रहा है. इस सेल में ग्राहकों को नो कॉस्‍ट ईएमआई और डेबिट कार्ड पर ईएमआई जैसी सुविधाएं मिलेंगी. हालांकि, अभी फ्लिपकार्ट ने इस सेल के बारे में ज्‍यादा कुछ खुलासा नहीं किया है. आपको बताते चलें कि फ्लिपकार्ट की तरह ही अमेजन इंडिया भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आयोजित करने वाली है.

फ्लिपकार्ट ऐप के जरिये कॉन्‍टेस्‍ट में लें हिस्‍सा
फ्ल्पिकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल कब से आयोजित होने वाली है इसका अनुमान लगा कर आप कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा ले सकते हैं. इसके लिए आपके स्‍मार्टफोन में फ्लिपकार्ट ऐप होना चाहिए. अगर आपका अनुमान सही हुआ तो आपको सेल के दौरान ढेरों ऑफर्स मिलेंगे. त्‍योहारी सीजन को देखते हुए फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक डिस्‍काउंट देने की तैयारी कर चुकी हैं.

Trending news