Flipkart की जोरदार तैयारी, 50 हजार किराना स्टोर्स से मिलाया हाथ; त्योहारी सीजन में जल्दी देगा डिलीवरी
Advertisement
trendingNow1744380

Flipkart की जोरदार तैयारी, 50 हजार किराना स्टोर्स से मिलाया हाथ; त्योहारी सीजन में जल्दी देगा डिलीवरी

महामारी के बीच ई-कॉमर्स कंपनियां आगामी त्योहारी सीजन के लिए तैयार हो रही हैं. फ्लिपकार्ट ने 50,000 किराना स्टोर के साथ टाई अप किया है.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः महामारी के बीच ई-कॉमर्स कंपनियां आगामी त्योहारी सीजन के लिए तैयार हो रही हैं. फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने 50,000 किराना स्टोर के साथ टाई अप किया है, इसका उद्देश्य डिजिटल अपस्किलिंग के साथ-साथ किराना स्टोर के लिए अतिरिक्त आय के अवसर पैदा करते हुए लाखों उपभोक्ताओं को एक तेज और व्यक्तिगत ई-कॉमर्स अनुभव प्रदान करना है. इससे लोगों को ऑर्डर करने के बाद जल्दी से सामान की डिलीवरी मिल सकेगी. 

दोगुनी हुई संख्या
देश भर के किरणों को अपनी आय में वृद्धि करते हुए डिजिटल अपस्किलिंग से लाभान्वित होना है. इस प्रोग्राम में शामिल होने वाले किराना स्टोर की संख्या पिछले साल से दोगुनी हो गई है. फ्लिपकार्ट के ईकार्ट और मार्केटप्लेस के सीनियर उपाध्यक्ष, अमितेश झा ने कहा, 'फ्लिपकार्ट हमारे साथ सभी पारिस्थितिक तंत्र के हितधारकों को साथ लेकर प्रौद्योगिकी-सक्षम समावेशी विकास में विश्वास करता है और हमारे किरण भागीदार इस पारिस्थितिकी तंत्र का एक अभिन्न अंग हैं.

भारत में सबसे पुराने खुदरा स्वरूपों में से एक के रूप में, किरणों के पास सबसे अधिक पैठ है और आपूर्ति श्रृंखला ड्राइवरों जैसे सुविधाओं, सूची, सूचना और सोर्सिंग के प्रभावी प्रबंधन के साथ-साथ उपभोक्ताओं के साथ लंबे समय तक संबंध बनाए रखने में प्रभावी है.' 

'फ्लिपकार्ट द्वारा उनकी हाइपरलोकल उपस्थिति और इनोवेशन के संयोजन के माध्यम से, यह कार्यक्रम देश में कैराना पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने में एक महान प्रबोधक बन गया है. हम खुद को फिर से मजबूत करने और तेजी से बढ़ते ई-कॉमर्स उद्योग के साथ संरेखित करने के लिए देश भर में किराना दुकाने से बढ़ती भागीदारी को देखकर खुश हैं.'

यह भी पढ़ेंः EPFO सब्सक्राइबर्स के लिए Good News, मिलता रहेगा 8.5% ब्याज, देखिए कब होगा जारी

ये भी देखें---

Trending news