भारतीय इस हफ्ते 274 मिलियन अमेरिकी डॉलर का जैकपॉट किस तरह खेल सकते हैं? यहां जानें
Advertisement

भारतीय इस हफ्ते 274 मिलियन अमेरिकी डॉलर का जैकपॉट किस तरह खेल सकते हैं? यहां जानें

अमेरिकी मेगा मिलियन लॉटरी फिलहाल 274 मिलियन अमेरिकी डॉलर की दुनिया में सबसे बड़ी जैकपॉट राशि जीतने का ऑफर दे रही है. इस बड़ी धनराशि ने पूरी दुनिया के लॉटरी प्रशंसकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है.

भारतीय इस हफ्ते 274 मिलियन अमेरिकी डॉलर का जैकपॉट किस तरह खेल सकते हैं? यहां जानें

अमेरिकी मेगा मिलियन लॉटरी फिलहाल 274 मिलियन अमेरिकी डॉलर की दुनिया में सबसे बड़ी जैकपॉट राशि जीतने का ऑफर दे रही है. इस बड़ी धनराशि ने पूरी दुनिया के लॉटरी प्रशंसकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. जीतने वाला...जरा गौर फरमाइगा, कोई खुशकिस्‍मत भारतीय भी हो सकता है.

यदि आप ग्रेट मेगा मिलियंस जैकपॉट को जीतने के लिए किस्मत आजमाना चाहते हैं तो उसके लिए अमेरिका तक की यात्रा करने की कोई जरूरत नहीं है. इस गेम को आप ऑनलाइन LottoSmile.in पर आधिकारिक रूप से ग्रेट मेगा मिलियन टिकटें खरीदकर खेल सकते हैं.

Lottosmile के प्रवक्‍ता एड्रियन कूरमांस के मुताबिक, ''वैसे तो हम यूरोप, लैटिक अमेरिका और एशिया के अपने क्‍लाइंट्स के लिए दुनिया भर की लॉटरीज में से टिकट खरीदने में मदद कर रहे हैं, हालांकि भारतीय कस्‍टमरों की तरफ से भरोसा जताने और लगातार रुचि दिखाने की हमको खुशी है.''

कैसे आप भारत में रहते हुए 274 मिलियन डॉलर का जैकपॉट जीत सकते हैं:

1. LottoSmile.in पर साइन अप कीजिए. ये ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीदने की सुविधा प्रदान करने वाली दुनिया की अग्रणी वेबसाइट है.

2. वेबसाइट पर उपलब्ध 45 से अधिक लॉटरीज में से आप मेगा मिलियंस (Mega Millions) लॉटरी को चुनिए.

3. अपने पसंदीदा नंबरों के आधार पर अपने टिकट को भरिए या आप कंप्यूटर आधारित रैंडम सेलेक्शोन का उपयोग करिए

4. इस बात का संकेत दीजिए कि आप कितनी लाइंस खेलना चाहते हैं या अपनी जीतने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए लॉटरी सिंडिकेट के साथ खेलिए

5. टिकट खरीदकर उसको कंफर्म कीजिए और उसके साथ ही आने वाले ड्रा में ईनाम जीतने के लिए आप योग्य  हो जाएंगे.

LottoSmile.in किस तरह करती है काम?

LottoSmile.in  एक लॉटरी टिकट मैंसेजर सेवा है. LottoSmile.in लॉटरी की खरीदारी के लिए अमेरिका में अपने स्थानीय एजेंटों का सहारा लेती है जो दुनियाभर में मौजूद ग्राहकों की तरफ से आधिकारिक रूप से टिकटें खरीदते हैं. इस सुविधा को प्रदान करने के लिए टिकटों की कीमतों में इस सुविधा के लिए मामूली सा सरचार्ज जोड़ा जाता है. ड्रॉ से पहले ग्राहक के अकाउंट में टिकट की कॉपी अपलोड कर दी जाती है और वेबसाइट की तरफ से ई-मेल कंफर्मेशन भी की जाती है. इससे ग्राहक इस बात के लिए सुनिश्चित हो सकते हैं कि टिकटों के वास्तंविक मालिक वही हैं.

LottoSmile.in के माध्यिम से ग्राहक दुनिया की सबसे बड़ी लॉटरीज खरीद सकते हैं- मसलन मेगा मिलियंस (Mega Millions), पावरबाल  (Powerball), यूरोमिलियंस (EuroMillions), द इटेलियन सुपरइनेलोट्टो (the Italian SuperEnalotto), यूरोजैकपॉट  (EuroJackpot) इत्यादि. ये  LottoSmile.in ग्राहकों की किसी भी समस्या के समाधान के लिए 24x7 समर्पित सपोर्ट टीम उपलब्ध कराती है.

जब आप जीत जाएंगे तब क्या होगा...

जब आप LottoSmile.in पर लॉटरी जैकपॉट जीत जाएंगे तो पूरी धनराशि आपकी होगी! जीतने वाली टिकटों से कोई कमीशन नहीं काटा जाएगा. जीती हुई राशि आपके सुरक्षित प्राइवेट अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी और आप जब चाहें उसे निकाल सकते हैं. हालांकि जब आप लॉटरी जैकपॉट जीतेंगे तो आपको ईनामी राशि हासिल करने के लिए लॉटरी के ऑफिस जाना पड़ सकता है. इस काम के लिए LottoSmile.in की तरफ से बिना किसी चार्ज के एक वकील आपको उपलब्ध. कराएगी जोकि इस प्रक्रिया को पूरा करने में आपकी सहायता करेगा.

fallback

 

इराक के शख्‍स माजिद एम ने Oregon Megabucks के जरिये 6.4 मिलियन डॉलर जीते.

LottoSmile.in के रिकॉर्ड पर यदि नजर डाली जाए तो अब तक ये दुनियाभर में 55 लाख लॉटरी विजेताओं में 100 मिलियन डॉलर से भी अधिक की ईनामी राशि बांट चुकी है. इस साइट की सबसे बड़ी विजेताओं में पनामा की एक महिला हैं जिन्होंने Florida Lotto खेलकर 30 मिलियन डॉलर जीते. इसी तरह इराक के एक शख्स ने  Oregon Megabucks के जरिये 6.4 मिलियन डॉलर जीते.

मेगा मिलियंस जैकपॉट (Mega Millions jackpot) किसी भी वक्त जीता जा सकता है और अगला ड्रॉ जल्द ही आने वाला है. इस बात की पूरी संभावना है कि अगली बार का लॉटरी के जरिये बड़ी धनराशि जीतने वाला कोई शख्स भारतीय हो! भारत से  ऑनलाइन Mega Millions खेलने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्‍त करने के लिए visit- LottoSmile.in

ये भी देखें-

(Disclaimer: ये एक स्पांसर फीचर है. Zee News इस कंटेंट की किसी भी रूप में जिम्मेदारी नहीं लेता.)

Trending news